Chhattisgarh : महिला कराटे खिलाड़ियों ने प्रदेश अध्यक्ष पर अश्लील भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 23, 2023

छत्तीसगढ के गौरेला पेंड्रा मारवाही (जीपीएम)जिले की महिला कराटे खिलाड़ियों ने प्रदेश कराटे संघ के अध्यक्ष पर अश्लील के प्रयोग और अलग अलग कोचों के चयन के लिये दबाव बनाने का आरोप लगाया है। अधिकारियों ने बताया किजिला आयुक्त प्रियंका ऋषि महोबिया ने आरोपों की जांच के लिये तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। खिलाड़ियों ने कराटे संघ के महासचिव पर उनके अभिभावकों को धमकाने और शिकायत वापिस लेने का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है।

शिकायत आयुक्त को दी गई है जिसमें कहा गया है कि कई आदिवासी छात्र कराटे ट्रेनर अशोक वर्मा से सरकार की रानी लक्ष्मीबाई आत्मरक्षा योजना के तहत प्रशिक्षण ले रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ कराटे संघ के अध्यक्ष सुशील चंद्र उन पर जीपीएम जिला कराटे संघ के पदाधिकारी मनोज यादव और पवन कश्यप से ट्रेनिंग लेने का दबाव बना रहे हैं। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि वह फोन पर अश्लील का प्रयोग कर रहे हैं।

खिलाड़ियों ने सोमवार को बिलासपुर के आयुक्त को भी ज्ञापन दिया जिसमें दावा किया कि चंद्र और प्रदेश कराटे संघ के महासचिव अविनाश शेट्टी ने उनके माता पिता को रतनपुर कोटा रोड पर एक खाने की दुकान पर बुलाया और शिकायत वापिस लेने को कहा। इससे पहले यादव और कश्यप ने वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। वर्मा ने उनके खिलाफ लगाये गए आरोपों को बेबुनियाद बताया।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA