भारत के गर्व Naatu Naatu को Oscars 2023 के स्टेज पर Deepika Padukone के किया पेश, ज़ोरदार चीयर्स और हूटिंग से हुआ स्वागत

By रेनू तिवारी | Mar 13, 2023

जिस पल का हम सभी को इंतजार था वह आ गया है। फैसला आ चुका है और नातू नातू ने ऑस्कर 2023 जीत लिया है! इस गीत ने सर्वश्रेष्ठ गीत की श्रेणी में जीतने वाला किसी भी भारतीय फिल्म का पहला गीत बनने का इतिहास रच दिया है। दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर 2023 में लोगों का ध्यान खींचा है। मखमली काले रंग के गाउन में हर तरह से शानदार दिखने वाली अभिनेत्री ने आरआरआर के नातू नातू को लाइव प्रदर्शन से पहले पेश करने के लिए ऑस्कर के मंच पर कदम रखा। ज़ोरदार चीयर्स और हूटिंग के बीच, उन्होंने उस गीत का सार साझा किया जिसने दुनिया को साल्सा और फ्लेमेंको को छोड़कर 'देसी नाच' उर्फ नातू के लिए प्रेरित किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Instagram Live के दौरान Ankit Gupta ने Priyanka Chahar Choudhary को लेकर बोला झूठ, अभिनेत्री के जवाब से तुरंत खुल गई पोल


लाइव परफॉरमेंस से पहले दीपिका पादुकोण ने पेश किया नातू नातू

दीपिका पादुकोण पूरी तरह से शानदार और खूबसूरत लग रही थींय़ उन्होंने ऑस्कर के मंच पर अकेले ही अपना जलवा बिखेरा था। अभिनेत्री ने लाइव प्रदर्शन से ठीक पहले आरआरआर के गीत, नातू नातू को पेश किया। गीत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “एक बेहद आकर्षक,धड़कनों को बढ़ाने वाला, बिजली जैसा तेज और शानदार डांस मूव्स ने नातू-नातू गाने को वैश्विक सनसनी बना दिया है। यह वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बीच दोस्ती के बारे में एक फिल्म आरआरआर में एक महत्वपूर्ण दृश्य के दौरान निभाता है। तेलुगु में गाए जाने और फिल्म के उपनिवेशवाद विरोधी विषयों को दर्शाने के अलावा, यह पूरी तरह से धमाकेदार भी है।

 

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने ‘बेहद निपुण कलाकार’ सतीश कौशिक को दी श्रद्धांजलि 

नातू नातू के प्रदर्शन ने स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया

गायक काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने ऑस्कर मंच पर कब्जा कर लिया और गीत को लाइव गाया। डांसर्स ने अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी। लॉरेन गॉटलिब मंच पर नर्तकियों में से एक थीं। यह इतना गूढ़ था कि इसे दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला।

प्रमुख खबरें

DC vs MI IPL 2024: मुंबई इंडियंस की एक और हार, दिल्ली कैपिटल्स ने 10 रन से दी मात

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की