इमरान पर हमले मामले में भारत ने दी प्रतिक्रिया, हम करीब से रखे हुए हैं नजर

By अभिनय आकाश | Nov 03, 2022

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि ऐसी गतिविधियों में तीसरे पक्ष को शामिल करने का कोई भी प्रयास स्वभाविक रूप से अवैध और अस्वीकार्य है। हमने चीन-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर के संबंध में चीन और पाकिस्तान को अपना विरोध और अपनी चिंताओं से अवगत करा रखा है। इसमें भारत के संप्रभु क्षेत्र में जबरन अवैध बाहरी कब्ज़े वाले प्रोजेक्ट शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतीय छात्र पर चाकू से हमले पर विदेश मंत्रालय बोला, परिवार के संपर्क में हैं हम, मामले को गंभीरता से लिया जाएगा

अरिंदम बागची ने कहा कि हम इस क्षेत्र में मौजूदा स्थिति को बदलने के किसी भी प्रयास को खारिज करते हैं। पाकिस्तान पीएम की हाल में चीन यात्रा के बाद एक संयुक्त वक्तव्य जारी किया गया जिसमें भारतीय केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बारे में कुछ अनुचित टिप्पणी की गई। हमने लगातार ऐसे बयानों को खारिज किया है। जम्मू कश्मीर और लद्दाख भारत के अभिन्न और अविभाज्य अंग हैं और हमेशा रहेंगे। पाकिस्तान के वजीराबाद में पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की रैली पर फायरिंग पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची कहते हैं, "यह एक विकास है जो अभी हुआ है। हम करीब से नजर रख रहे हैं और हम चल रहे घटनाक्रम पर नजर रखेंगे।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला