Indian वॉकर अक्षदीप, प्रियंका ने मिश्रित रिले में Paris Olympics के लिये क्वालीफाई किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 21, 2024

अंताल्या । अक्षदीप सिंह और प्रियंका गोस्वामी की भारत की मिश्रित रिले टीम ने यहां विश्व एथलेटिक्स पैदल चाल टीम चैम्पियनशिप में 18वें स्थान पर रहकर पेरिस ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर लिया। शीर्ष 22 टीमें स्वत: पेरिस ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करेंगी। भारतीय जोड़ी ने सर्वश्रेष्ठ निजी प्रदर्शन करते हुए 42 . 195 किलोमीटर की दूरी तीन घंटे पांच मिनट तीन सेकंड में पूरी की। 


मिश्रित टीम रिले वॉक में पुरूष और महिला खिलाड़ी को वैकल्पिक रूप से यह दूरी तय करनी होती है। पुरूष खिलाड़ी 12 . 195 किलोमीटर चलता है और फिर महिला 10 किलोमीटर की दूरी तय करती है। इसके बाद पुरूष और महिला दस दस किलोमीटर चलते हैं। हर चरण के शुरू होने से पहले 20 मीटर चेंजओवर के लिये होते हैं। इटली की टीम ने स्वर्ण पदक जीता जबकि जापान दूसरे और स्पेन तीसरे स्थान पर रहा।

प्रमुख खबरें

Breaking From Bihar Politics | पाटलिपुत्र से लालू यादव को हराने वाले रंजन यादव राजद में हुए शामिल, बीजेपी की बढ़ेगी टेंशन?

घरेलू बाजारों में लगातार तीसरे सत्र में गिरावट जारी, सेंसेक्स 206 अंक गिरकर 73,256 पर खुला

Uttar Pradesh : सगी बहनों की संदिग्ध हालात में मौत, पड़ोसी समेत दो पर मुकदमा

Mayawati Sacked Nephew Akash Anand | मायावती के उत्तराधिकारी पद से बर्खास्त होने के बाद आकाश आनंद की पहली प्रतिक्रिया, भीम मिशन के लिए लड़ते रहेंगे...