महिला के साथ अमानवीयता कंधे पर युवक को बिठाकर पीटते हुए चलाया तीन किलोमीटर चलाया

By दिनेश शुक्ल | Feb 16, 2021

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में महिला अपराध का एक नया मामला सामने आया है। जिसमें जिले के सिरसी थाना क्षेत्र में भील समाज की एक महिला को उसके पूर्व ससुरालियों ने ऐसी सजा दी, जिसमें महिला के कंधे पर सजा बतौर एक युवक को कंधे पर बिठालकर कई किलोमीटर तक पैदल चलवाया और उसे क्रिकेट के बल्ले से मारते हुए तीन किलोमीटर तक पैदल-पैदल गांव तक लाए। इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद इसे देखकर समाज को शर्मसार करने वाली घटना की चर्चा छाई रही। यह बात अलग है कि पुलिस ने मारपीट की धाराओं में महिला के पूर्व ससुराल के चार लोगों  पर मारपीट का मामला कायम किया है। 

 

इसे भी पढ़ें: महिला को घर में अकेला पाकर किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार

ये है मामला

गुना जिले के बमौरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत राय अन्तर्गत ग्राम दगड़फला की रहने वाली भील समाज की पीड़ित महिला ने बताया कि मेरी पहली शादी बांसखेड़ी निवासी एक युवक से हुई थी। उसके पति ने जब उसे छोड़ने की बात कही तो उसकी बात से सहमत होकर वह उसे छोड़कर ग्राम सागई में एक युवक के साथ रहने लगी। वह करीब एक माह से दूसरे युवक के साथ पति-पत्नी की तरह सागई गांव में रह रहे थे। हाल ही में उसके पूर्व ससुराल वाले ससुर, जेठ व अन्य लड़के करीब आठ लोग मोटर साइकिल और पैदल सागई गांव उसके घर आए और पहले मारपीट की। उस समय उसका पति मजदूरी के लिए घर से बाहर गया हुआ था। वह घर पर अकेली थी।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के रतलाम में ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन लोगों की मौत

पीड़ित महिला ने बताया कि सागई गांव से बांसखेड़ी का रास्ता तीन किलोमीटर का है। इस दौरान मेरे साथ मारपीट की गई और मेरी पूर्व की ससुराल के जेठ को मेरे कंधों पर बैठाया और मुझे पैदल सागई से बांसखेड़ी तक पीटते हुए ले गए। वही इस घटना के दो-तीन अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। वही सिरसी थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि वह अपने पूर्व पति के घर से गई थी और पूर्व पति के परिजन तुरंत ही उसे ले आए थे। इस मामले में मारपीट की धाराओं में महिला के पूर्व ससुराल के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।