IPL 2022। मुंबई की लगातार 8वीं हार, लखनऊ ने 36 रनों से किया परास्त, राहुल ने जड़ा सीजन का दूसरा शतक

By अनुराग गुप्ता | Apr 24, 2022

मुंबई। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 37वें मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ रविवार को 36 रनों से जीत दर्ज की। इस सत्र में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की लगातार यह आठवीं हार है। अभी तक टीम को एक भी सफलता नहीं मिली है। लखनऊ ने मुंबई के खिलाफ छह विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। जिसमें कप्तान केएल राहुल ने शतकीय योगदान दिया। इसके अतिरिक्त मनीष पांडे ने 22 रनों की पारी खेली। जबकि मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 31 गेंद में 39 रनों की पारी खेली और तिलक वर्मा ने 27 गेंद में 38 रन बनाए। 

इसे भी पढ़ें: ऋषभ पंत में नजर आ रही है धोनी की झलक, कुलदीप यादव का बड़ा बयान 

केएल राहुल ने जड़ा शतक केएल राहुल ने मुंबई के गेंदबाजों के खिलाफ जमकर बैटिंग की और 62 गेंद में 103 रनों की पारी खेली। जिसमें 12 चौके और 4 छक्के शामिल हैं। इस सत्र में केएल राहुल का यह दूसरा शतक रहा। इससे पहले उन्होंने 16 अप्रैल को इसी टीम के खिलाफ जड़ा था। उस वक्त केएल राहुल ने 60 गेंद में नाबाद 103 रन बनाए थे। 

इसे भी पढ़ें: रिद्धिमान साहा को धमकाने वाले पत्रकार पर लगेगा 2 साल का बैन, देश के किसी भी क्रिकेट स्टेडियम में नहीं हो पाएगी एंट्री 

पोलार्ड ने की किफायती गेंदबाजी

किरोन पोलार्ड ने लखनऊ के खिलाफ किफायती गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने 2 ओवर के स्पेल में 8 रन देकर 2 विकेट चटकाए। जबकि रिले मेरेडिथ ने 4 ओवर के स्पेल में 40 रन देकर 2 विकेट झटके। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और डेनियल सैम्स के खाते में एक-एक विकेट आया।

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव