लिविंगस्टोन के सामने फीके पड़े गुजरात के गेंदबाज, पंजाब ने 8 विकेट से दर्ज की जीत, धवन ने खेली अर्धशतकीय पारी

By अनुराग गुप्ता | May 03, 2022

पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 48वें मैच में गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हरा दिया। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पंजाब के खिलाफ 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। एकमात्र साई सुदर्शन को छोड़ दिया जाए तो गुजरात के बाकी खिलाड़ी सस्ते में ही आउट हो गए। पंजाब के लिए कगिसो रबाडा ने 4 विकेट झटके हैं। 

इसे भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा IPL 2022 का फाइनल मैच, अहमदाबाद और कोलकाता में होंगे प्लेऑफ मुकाबले 

पंजाब ने बिखेरा जलवा

जॉनी बेयरस्टो के तौर पर शुरुआती झटका लगने के बावजूद पंजाब ने नियंत्रित पारी खेली। इस दौरान शिखर धवन ने नाबाद 62 और लियाम लिविंगस्टोन ने नाबाद 30 रन की पारी खेली। लियाम लिविंगस्टोन ने 10 गेंद में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 30 रन बनाए। जबकि राजपक्षे ने 28 गेंद में 40 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया।

साई सुदर्शन ने बचाई इज्जत

गुजरात की तरफ से एकमात्र साई सुदर्शन ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए टीम की इज्जत बचाई। अन्यथा स्कोर और भी ज्यादा कम होता। साई सुदर्शन ने 50 गेंद में 65 रनों की नाबाद पारी खेली। जिसमें 5 चौके और एक छक्का शामिल है। जबकि ऋषिमान साहा महज 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

इसे भी पढ़ें: एक छोर पर टिककर खेलने की भूमिका निभाने का प्रयास कर रहा हूं: नितीश राणा 

पंजाब ने की धारदार गेंदबाजी

गुजरात से पिछला मुकाबला हारने के बाद पंजाब ने बड़े सलीके के साथ गेंदबाजी की। इस दौरान हर एक गेंदबाज ने गुजरात के बल्लेबाजों को परेशान किया। कगिसो रबाडा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके। जिसमें ऋषिमान साहा, राहुल तेवतिया, राशिद खान और लॉकी फर्ग्यूसन का विकेट शामिल है। जबकि अर्शदीप सिंह, ऋषि धवन और लियाम लिविंगस्टोन को एक-एक सफलता मिली।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा