IPL 2023 के नए स्टार Matheesha Pathirana के परिवार से मिले MS Dhoni, कही ऐसी बात की गदगद हो गई युवा गेंदबाज की बहन

By रितिका कमठान | May 26, 2023

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को मथीशा पथिराना के रूप में एक शानदार खिलाड़ी मिला है, जिन्होंने विरोधी टीम के छक्के छुड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पथिराना इस टूर्नामेंट में डेथ बॉलर के तौर पर उभरे है। 20 वर्षीय दाएं हाथ के गेंदबाज पथिराना की गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई की टीम को कई सफलताएं मिली है। बेबी मलिंगा के नाम से मशहूर मथीशा पथिराना की मजबूत गेंदबाजी की बदौलत ही टीम पहली फाइनलिस्ट बन सकी है।

 

इसी बीच चेन्नई के इस युवा गेंदबाज के लिए 25 मई का दिन बेहद भावुक करने वाला रहा। इस दिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई में ही पाथिराना के पूरे परिवार से मुलाकात की। इस पल को पथिराना की बहन विशुका ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। पथिराना की बहन ने इस मुलाकात को लेकर काफी भावुक बातें भी लिखी है और महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है।

 

 

 

इस मुलाकात के दौरान धोनी ने विशुका को भरोसा भी दिलाया की मथीशा अब सुरक्षित हाथों में है। मथीसा की बहन ने लिखा कि हम यकीन है कि मल्ली (मथीशा के घर का नाम) अब सुरक्षित हाथों में है। जब थाला ने कहा कि आपको मथीशा की चिंता करने की जरुरत नहीं है वो हमेशा मेरे साथ है। ये पल मेरे लिए सपने की तरह था।

 

आईपीएल में ऐसा रहा पथिराना का प्रदर्शन

बता दें कि आईपीएल में अब तक पथिराना का प्रदर्शन बेहद दमदार रहा है। टूर्नामेंट में अब तक 11 मैच खेलने के दौरान उन्होंने 7.72 के इकॉनमी रेट से 17 विकेट चटकाए है। चेन्नई की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने वालों में पथिराना का स्थान तीसरे नंबर पर है।  

 

पथिराना है धोनी की खोज

गौरतलब है कि मथीशा पथिराना को चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ही खोज कर निकाला था। धोनी ने एक वायरल वीडियो में पथिराना की गेंदबाजी देखी और उनसे प्रभावित हुए थे। इसके बाद पथिराना को आईपीएल के लिए चेन्नई की टीम के साथ जुड़ने का न्यौता दिया। हालांकि आमतौर पर ये कदम बहुत कम खिलाड़ियों के लिए उठाया गया है। इसके बाद धोनी के कहने पर ही पथिराना को टीम में जोड़ा गया और उन्हें जबरदस्त ट्रेनिंग भी दी गई। उसी का कमाल है कि आज पथिराना बेबी मलिंगा के नाम से मशहूर होने के साथ ही दमदार खेल भी दिखा रहे है।

प्रमुख खबरें

स्टार जोड़ी सात्विक और चिराग ने थाईलैंड ओपन खिताब जीता, पेरिस ओलंपिक की तैयारी हुई और पुख्ता

भारी बारिश के कारण केरल के कई जिलों के लिए चेतावनी जारी, यात्रा पर प्रतिबंध

Mohini Ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी का व्रत करने से मोहजाल से मिलती है मुक्ति, जानिए इसका महत्व

कांग्रेस का लक्ष्य एक साल के भीतर 32 लाख बेरोजगारों को सरकारी कर्मचारी बनाना है : Bhupendra Singh Hudda