IPL 2024: कोलकाता पुलिस का पोस्ट देख गुस्से से तिलमिला उठेंगे हार्दिक पंड्या, बताया 'धोखेबाज'

By Kusum | Mar 29, 2024

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। टीम ने लगातार दो मैच गंवाए हैं। हालांकि, इन मैचों में हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम ने जमकर विपक्षी टीम को टक्कर दी लेकिन हार्दिक पंड्या बतौर कप्तान खुद को साबित नहीं कर सके हैं और लगातार आलोचना झेल रहे हैं। मुंबई इंडियंस के फैंस हार्दिक पंड्या को बतौर कप्तान देखने को तैयार नहीं है। फैंस के साथ-साथ कई क्रिकेट एक्सपर्ट भी रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के फैसले से निराश हैं। 


आईपीएल 2024 के शुरू होने के पहले से ही हार्दिक पंड्या लगातार ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच कोलकाता पुलिस ने सोशल मीडिया पर क्यूआर कोड के स्कैम से बचाव के लिए एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने हार्दिक पंड्या को धोखेबाज के तौर पर दिखाया है। 


 कोलकाता पुलिस ने पोस्ट शेयर करते  हुए लोगों को क्यूआर कोड के स्कैम के लिए जागरुक करने के लिए रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या का उदाहरण दिया है। पुलिस द्वारा शेयर तस्वीर में एक क्यूआर कोड नजर आ रहा है। जिसमें लिखा है, जब कोई पैसे पाने के लिए क्यूआर कोड स्कैन करता है, तो घोटालेबाज को सुने। क्यूआर कोड के नीचे रोहित शर्मा की फोटो है, जिस पर लिखा है, उसका बैंक खाता, जबकि हार्दिक पंड्या के फोटो पर लिखा है, 'धोखा' 



हार्दिक पंड्या के दूसरी बार मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद टीम ने टूर्नामेंट में अबतक सिर्फ दो मैच खेले हैं लेकिन ऐसा लगता है कि उनके सामने काफी समस्याएं हैं और अब तक वह कप्तानी में भी सहज नजर नहीं आए हैं। 

प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत