IPL 2024: विराट कोहली का अनोखा पंजाबी अवतार, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

By Kusum | May 08, 2024

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच गुरुवार को धर्मशाला स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 58वां मैच खेला जाएगा। वहीं ये मैच आरसीबी के लिए करो या मरो का होने वाला है। बेंगलुरु के खिलाफ धर्मशाला में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने फैंस के साथ मस्ती करते नजर आए। जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोहली पंजाबी में बात कर रहे हैं जिससे वहां मौजूद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं। 


दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग कोहली के आसपास खड़े हैं। एक फैन उनसे ऑटोग्राफ ले रहा है। कोहली ऑटोग्राफ देते समय पंजाबी में बात कर रहे हैं और सभी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं। कोहली के वायरल वीडियो पर फैंस भी जमकर ठहाके लगा रहे हैं। वहीं कुछ फैंस उनके व्यवहार की काफी तारीफ कर रहे हैं।


गौरतलब है कि, विराट कोहली का आईपीएल 2024 बेहतरीन चल रहा है। वह बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं साथ ही विपक्षी टीमों के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी कर रहे हैं। अभी तक 11 मैचों में 67.75 की औसत और 148.08 के स्ट्राइक रेट से 542 रन बटोरे हैं। कोहली के बल्ले से एक शतक और चार अर्धशतकीय पारियां निकली हैं। उनके सिर पर ऑरेंज कैप सजी है।

 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज