'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला प्रेग्नेंट है? एक्ट्रेस ने दिया सोशल मीडिया पर ये जवाब

By रेनू तिवारी | Apr 09, 2020

बिग बॉस 13 की वाइल्ड कार्ड  शेफाली जरीवाला ने शो में खुब तहलका मचाया था। बिग बॉस में शेफाली अपने शातिरपने के लिए जानी जाती थी। शो में शेफाली ने आखिर तक अच्छा खेला था। शेफाली जरीवाला को  लेकर एक खबर सामने आ रही है कि वह मां बनने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना से ठीक होने के बाद फिर बढ़ी कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ 

दरअसल शेफाली जरीवाला से अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने पति के साथ खड़ी हुई है। शेफाली इस तस्वीर में ट्रेडिशनल लुक में है उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है और उनके पति प्रराग उनके पीछे कुर्ता पहन कर खड़े है। मा बनने की बात इल लिए सामने आ रही है कि तस्वीर में शेफाली जरीवाला का पेट बाहन निकला हुआ दिख रहा है। 

पति पराग त्यागी ने भी शेफाली के पेट पर हाथ रखा हुई है और तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- You , me & this quarantine!

 

इस तस्वीर को देखकर हर किसी को ऐसा ही लग रहा है कि शेफाली ने अपने प्रेगनेंट होने की सस्पेंस के साध साझा की है। शेफाली जरीवाला के फैंस उनके कमेंट बॉक्स में लगातर मां बनने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या आप प्रेग्नेंट हैं? इन कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेफाली ने कहा कि उन्होंने सिर्फ ज्यादा खा लिया था।


इसे भी पढ़ें: शक्तिमान 2 के लिए टाइगर श्रॉफ का नाम फैंस ने किया फाइनल! जानिए मुकेश खन्ना ने क्या कहा?

आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला जब बिग बॉस के घर के बाहर निकली थी तक उन्होंने एक इंटरव्यू में ये इच्छा जाहिर की थी कि मैं एक बच्चा गोद लेना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मैंने पराग से इस बारे में बात की थी पराग ने भी हामी भर दी है लेकिन समाज में थोड़ा ये मुश्किल होता है। अगर आप मां बन सकते हो तो समाज और घरवालों का दबाव होता है। अब देखते है शेफाली अपनी प्रेगनेंसी की खबरों पर क्या जवाब देती हैं।

प्रमुख खबरें

भगोड़े नीरव मोदी को बड़ा झटका, UK कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

माइकल क्लार्क ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, कहा- रोहित शर्मा को T20 WC से पहले ब्रेक की जरूरत

Nepal में सत्तासीन गठबंधन में फूट, कई सांसदों और विधायकों ने नई पार्टी बनाने के लिए किया आवेदन

Shivsena MP Milind Deora ने साधा Uddhav Thackeray और Congress पर निशाना, कहा- जनता PM Modi के साथ