क्या 'सीक्रट बेटी' की सच्चाई छुपाने के लिए शादी करने जा रहे हैं ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन?

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2020

हॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल  ब्रैड पिट और एंजलिना जोली अब पूरी तरह से अलग हो चुके हैं। दोनों ने एक लंबा अरसा साथ गुजारा लेकिन दोनों के बीच दूरियां बढ़ गयी और दोनों अलग हो गये। एंजलिना से अलग होने के नाम कई लोगों से जुड़ा। इन नामों में सबसे उपर रहा पिट की एक्स वाइफजेनिफर ऐनिस्‍टन का। बाकी और लड़कियों को इग्नोर करें तो इस बाक पर पक्की मुहर लग चुकी हैं कि जेनिफर ऐनिस्‍टन और ब्रैड पिट एक बार फिर साथ हैं। खबरें यहां तक की हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: खुलासा!! अरबाज खान और मलाइका का आखिर क्यों हुआ था तलाक, अर्जुन कपूर नहीं थे वजह?

 

सीक्रेट बेटी का सच 

हॉलीवुड रिपोर्टर से मिली खबरों के मुताबिक ये अफवाह बहुत ही तेजी से फैल रही है कि एक्‍स कपल ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन की एक बेटी हैं जिसके बारे में किसी को नहीं पता हैं। उस लड़की को सभी से छुपाया है। वहीं इस अफवाह का खंदन करते हुए दूसरी वेब साइट ने खबरे छापी की वो एक्‍स कपल ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन की बेटी नहीं है। स्रीक्रट गर्ल पिट की भतीजी हैं।

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन की इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे ऑस्कर अवॉर्ड विनर सिंगर ए आर रहमान

शादी करने जा रहे हैं एक्‍स कपल ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन 

आपको बता दें कि  ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन  की शादी 2000 में हुई थी। दोनों 5 साल तक साथ रहे और फिर 2005 में अलग हो गये। इसके बाद SAG अवॉर्ड्स में दोनों का रीयूनियन हुआ तो उनके रोमांस की खबरें फिर से सामने आने लगीं। इसके बाद से दोनों की डेट का सिलसिला लगातार चल रहा हैं।  खबर है कि ब्रैड और जेनिफर मैक्‍सिको में शादी करेंगे। वे यहीं पर क्‍यों शादी कर रहे हैं, इस बारे में सूत्र ने कहा, 'ऐनिस्‍टन को मैक्सिको की वाइब, वहां का खाना, वहां के लोग पसंद हैं। यह जेन की टॉप चॉइस थी। कपल कुछ लोगों के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट्स का भी इस्‍तेमाल करेगा।'


प्रमुख खबरें

Noida: बेटी पैदा होने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या की, गिरफ्तार

Odisha के क्योंझर में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत

Hoarding Accident : कार से दो शव निकाले गए, मृतक संख्या 16 हुई

RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से दी मात, कप्तान सैम कर्रन ने खेली अर्धशतकीय पारी