मीरा राजपूत के देवर ने क्लिक की उनकी खूबसूरत तस्वीर, शाहिद कपूर ने नहीं किया कमेंट

By रेनू तिवारी | Jun 15, 2021

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की अपने देवर ईशान खट्टर के साथ बहुत अच्छी दोस्ती हैं। वीडियो कॉल पर सुबह की कॉफी शेयर करने से लेकर एक-दूसरे की शानदार तस्वीरें क्लिक करने तक, दोनों को अक्सर एक साथ चिल करते देखा जाता है। मंगलवार (15 जून) को मीरा ने ईशान द्वारा क्लिक की गई कुछ तस्वीरें साझा कीं। यह वह तस्वीरें हैं  मीरा राजपूत की सबसें अच्छी तस्वीरों में से एक हैं। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘बेलबॉटम’ 27 जुलाई को होगी रिलीज 

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों को सेयर करते हुए उन्होंने लिखा जूम बनाय रियलटी। साथ ही कैमरे के इमोजी के साथ उन्होंने ये तस्वीर इशान खट्टर को शेयर की। यानि की उन्होंने अपनी तस्वीरों का क्रेडिट ईशान खट्टर को दिया। तस्वीरों में गुलाबी रंग की ड्रेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने मीरा ने अपने मेकअप को सिंपल रखा और अपने लुक को पूरा करने के लिए लिपस्टिक लगाई। 

इसे भी पढ़ें: देशद्रोह के मामले में अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचीं फिल्मकार आयशा सुल्ताना 

ईशान खट्टर अक्सर अपने भाई और भाभी के साथ समय बिताते हैं। बुधवार (9 जून) को मीरा ने अपनी शाम का एक वीडियो साझा किया जिसमें उनके पति के परिवार के साथ कुछ सदस्यों के साथ कैरम खेलते हुए वीडियो साझा किया था इस खेल में शाहित कपूर गेम के विजेता थे। 

काम के मोर्चे पर, ईशान को आखिरी बार अनन्या पांडे-स्टारर खाली पीली में देखा गया था। अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, फोन भूत के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें वह कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगे। वहीं शाहिद आखिरी बार कबीर सिंह में नजर आए थे। वह वर्तमान में अपने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Sikkim Elections 2024: बीजेपी ने बदलकर रख दिया सिक्किम का राजनीतिक परिदृश्य, सियासी रण में अकेली उतरी पार्टी

SG तुषार मेहता ने मांगी 3 महीने की इंटर्नशिप, अभिषेक मनु सिंघवी ने दिया मजेदार जवाब

Prajatantra: गायब हो रहे आम जनता के मुद्दे, चुनावी प्रचार में हावी हुआ धर्म और आरक्षण

Panchayat Season 3 | पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट घोषित, जितेंद्र कुमार की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ से इस बार क्या उम्मीद करें?