TROLLED! जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर की नीली ड्रेस में तस्वीर, यूजर्स बोले-ठग सुकेश ने दिलाई है क्या?

By रेनू तिवारी | Apr 08, 2023

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के नाम से जुड़ा हैं। ठग इस समय जेल में बंद हैं और उससे कई केस में पूछताछ तो रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर के केस में जैकलीन फर्नांडीज से भी काफी पूछताछ हुई। जानकारी के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश ने कई मंहगे-मंहगे तोहफे दिए थे। दोनों के रिलेशनशिप की भी खबरें थी। जैकलीन फर्नांडीज का नाम इस कदर सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा कि जैकलीन को उनकी हर पोस्ट पर सुकेश का नाम लेकर लगातार ट्रोल किया गया। 

 

इसे भी पढ़ें: यामी गौतम ने तोड़ा RRR का रिकॉर्ड, Netflix पर सबसे ज्यादा देखी गयी Chor Nikal Ke Bhaga भारतीय फिल्म

 

जैकलीन फर्नांडीज को हाल ही में वहीदा रहमान, मधु और सागरिका घाटगे के साथ एक कार्यक्रम में देखा गया था। दिवा नीले और काले रंग के पहनावे में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इसके तुरंत बाद जैकलीन की तस्वीरें और वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा गए और उनके प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के लिए प्यार की बाढ़ ला दी।

 

इसे भी पढ़ें: Gumraah Box Office Collection Day | आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म गुमराह का नहीं चला जादू, बेहद मामूली कमाई की

 

हालाँकि, नेटिज़न्स का एक वर्ग था जिसने अभिनेत्री को ट्रोल किया और 'सुकेश को बुलाओ' जैसी टिप्पणियां कीं। एक यूजर ने कंमेट किया कि 'ये ड्रेस जरूर सुकेश ने दिया है' और 'सुकेश बुला रहा है मैडम'।

 

 

प्रमुख खबरें

Telangana: हैदराबाद में माधवी लता ने बुर्का हटवाकर चेक की वोटरों की ID, CM रेवंत रेड्डी का भी आया बयान

चिलचिलाती गर्मी में शिकंजी की जगह पी सकते हैं ये 4 लेमन बेस्ड ड्रिंक्स, नोट करें रेसिपी

CUET UG admit card 2024 आज जारी होने की उम्मीद, 15 मई से शुरू हो रही है परीक्षा

दिल्ली के सीएम पद पर बने रहेंगे Arvind Kejriwa, सुप्रीम कोर्ट ने मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग वाली याचिका खारिज की