''जय श्री राम'' नहीं बोलने पर मदरसे के मासूम बच्चों की पीटा और उनके कपड़े फाड़े!

By रेनू तिवारी | Jul 12, 2019

देश में लागातार आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली में हौजकाजी मामला के बाद अब उत्तर प्रदेश में दो समुदायों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। उन्नाव के जीआईसी मैदान में दो पक्षों में अचानक विवाद हो गया। कहा जा रहा है कि दारुल उलूम फ़ैज़ ए आम मदरसे के कुछ बच्चे जीआईसी मैदान में मैच खेल रहे थे तभी वहां पर कुछ और लड़के पहुंच गये। ये लड़के मैच खेल रहे बच्चों को परेशान कर रहे थे। उसके बाद कुछ लड़को ने मदरसे के बच्चों से जय श्री राम का नारा लगाने के लिए कहा। मैच खेल रहें मदरसे के बच्चों ने जब जय श्री राम बोलने से मना किया तो लड़कों ने मारपीट शुरु कर दी। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में सेना के अधिकारी ने पंखे से लटककर ‘आत्महत्या’ की

मदरसे के बच्चों के साथ इन लड़को ने काफी बदसलूकी की। बच्चों को मारा, उनके कपड़े फाड़ दिये और उन बच्चों की साइकिल भी तोड़ दी। इस पूरी घटना की जानकारी बच्चों ने अपने मदरसे में दी जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने पीडितों की तरफ से एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी उमेश चंद्र त्यागी ने बताया कि क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ है, 3 घायल बच्चों का मेडिकल करवा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya