जेल में बंद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जाहिर किया Jacqueline Fernandez के लिए अपना प्यार, कहा- मैं तुम्हारी सुरक्षा के लिए यहां हूं

By रेनू तिवारी | Feb 24, 2023

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को कहा कि जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले का हिस्सा नहीं थीं और उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि "मैं उनकी रक्षा के लिए वहां हूं"। उन्हें दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्होंने जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्री सत्येंद्र जैन के बारे में बयान दिए। इससे पहले सुकेश ने सत्येंद्र जैन पर धमकी देने और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। उन्होंने मामले के बारे में दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को भी लिखा था। उन्होंने दावा किया कि आप नेता उनके खिलाफ दर्ज मामलों को वापस लेने के लिए उन पर दबाव बना रहे थे और उन्हें परेशान कर रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान इस दिन शुरु करेंगे सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग, फैंस बड़े सरप्राइज के लिए हो जाएं तैयार

 

जबरन वसूली मामले में कोर्ट ने ईडी की हिरासत बढ़ाई

अदालत में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर, सत्येंद्र जैन को कैबिनेट रैंकिंग से हटाने के लिए AAP सरकार को चुनौती दी। इसके अलावा, सुकेश ने सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दीपक शर्मा पर उनसे पैसे ऐंठने और जेल के अंदर से एक वीडियो लीक करने का आरोप लगाया, जिसमें उनके बैरक पर छापेमारी दिखाई गई थी। इस बीच दिल्ली की अदालत ने सुकेश की ईडी हिरासत दो दिन के लिए सोमवार तक बढ़ा दी। ईडी ने मामले के संबंध में फिल्म निर्माता करीम मोरानी को भी तलब किया है।


सुकेश ने जेल अधिकारियों और जैकलीन फर्नांडीज पर क्या कहा?


पत्रकारों से बात करते हुए, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने आज कहा कि जेल अधिकारियों ने उनसे पैसे वसूले और उन्होंने लिखित में दिया था। ठग ने सत्येंद्र जैन के बारे में कहा कि उसने उन्हें 70 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया।सुकेश ने कहा कि उसने पूछताछ के दौरान प्रवर्तन निदेशालय को सब कुछ बता दिया है, जिसका विवरण चार्जशीट पर रखा जाएगा। ठग ने आगे कहा कि वह इतना धनवान है कि खुद के लिए धन जुटा सकता है और वह अगले साल चुनाव लड़ेगा। अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज जबरन वसूली मामले का हिस्सा हैं, इस पर टिप्पणी करते हुए, सुकेश ने कहा, "जैकलीन इस मामले का हिस्सा नहीं हैं, उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं उनकी रक्षा के लिए हूं।"

 

इसे भी पढ़ें: Javed Akhtar को पाकिस्तान के एक्टर Ali Zafar ने दिया जवाब, कहा- अब बस करो पीड़ित हो चुका है पाकिस्तान...


सुकेश के खिलाफ मामला

ईडी ने हाल ही में केंद्रीय गृह और कानून सचिव बनकर रेलिगेयर के पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह की पत्नी को धोखा देने से जुड़े एक नए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया। 33 वर्षीय चंद्रशेखर को पिछले सप्ताह एक स्थानीय जेल से धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया था। बाद में दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें नौ दिन की ईडी हिरासत में भेज दिया। यह तीसरा मनी लॉन्ड्रिंग मामला है जिसमें ईडी ने चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया है। अन्य दो मामले मालविंदर सिंह के भाई शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह से कथित रूप से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने और वीके शशिकला गुट के लिए अन्नाद्रमुक का 'दो पत्तियों' वाला चुनाव चिह्न हासिल करने के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने से संबंधित हैं।

प्रमुख खबरें

KKR vs MI IPL 2024: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से दी मात, प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहले टीम बनी कोलकाता नाइट राइडर्स

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan