जस्सी गिल को डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले मिल गई दूसरी फिल्म

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 22, 2018

नयी दिल्ली। पंजाबी फिल्मों के अभिनेता एवं गायक जस्सी गिल ने अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ का हिस्सा बनाये जाने की घोषणा पर खुशी जताई है। ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि इससे किसी नवोदित कलाकार को फिल्म उद्योग में अपनी साख बनाने में मदद मिलती है। गिल ने पीटीआई- दिये साक्षात्कार में कहा, ‘‘मुझे दोनों ही फिल्में बाकायदा स्क्रीन टेस्ट के बाद मिली हैं।

मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह सूचना ऐसे वक्त मिली है जब मैं ‘हैप्पी’ के प्रचार प्रसार में लगा हुआ हूं।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘जब मैं हैप्पी फिल्म कर रहा था तो मैंने दो अन्य फिल्मों के लिए हामी भरी थी। ‘पंगा’ की पेशकश काफी पहले की गई थी। यहां तक कि हमने प्रोजेक्ट पर बातचीत भी की थी। लेकिन निर्माता इसकी घोषणा अलग तरीके से करना चाहते थे ताकि लोगों तक इस फिल्म की थीम टाइटल के साथ ही पहुंचे।’’‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में गिल सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे।

वहीं तिवारी की फिल्म में गिल कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे। गिल कहते हैं, ‘‘मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे कास्ट करने से पहले सोचें।’’ गिल की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है जिसमें जिमी शेरगिल, पियूष मिश्रा और अली फजल नजर आएंगे।

प्रमुख खबरें

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया

Puri Assembly Seat के कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, घायल

Delhi में अधिकतम तापमान 41.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया