क्या नीतीश कुमार होंगे NDA के उम्मीदवार ? नए नारे के साथ पटना में लगे पोस्टर

By अनुराग गुप्ता | Sep 02, 2019

पटना। बिहार में साल 2015 में हुए विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू ने नारा दिया था कि बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है। इस नारे के साथ जेडीयू ने अपना चुनावी कैंपेन चलाया था और नीतीश कुमार जीतकर मुख्यमंत्री बने थे। आपको बता दें कि इस नारे को गढ़ने में जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने अपना दिमाग खपाया था हालांकि उस वक्त प्रशांत किशोर जेडीयू में शामिल नहीं हुए थे।

इसे भी पढ़ें: बिहार में अरुण जेटली की मूर्ति लगाई जाएगी : नीतीश

ठीक 2015 विधानसभा की तर्ज पर जेडीयू ने एक नया नारा दिया है। इस बार जेडीयू ने चुनावी पोस्टर में लिखा कि क्यूँ करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार... तीन बार से लगातार मुख्यमंत्री बन रहे नीतीश कुमार से सामने इस बार परिस्थितियां 2015 के मुकाबले बिल्कुल उलट हैं। पिछला चुनाव नीतीश कुमार ने आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन के बैनर तले लड़ा था लेकिन अब जेडीयू का गठबंधन भाजपा के साथ है। ऐसे में देखना यह दिलचस्प होगा कि क्यूँ करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार का नारा कितना सफल होता है।

इसे भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में नहीं चलेगा तीर, EC से नीतीश को लगा बड़ा झटका

जेडीयू ने पटना मुख्यालय में इस नए नारे के साथ पोस्टर लगवा दिए हैं। जिससे यह तो स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार तो नीतीश कुमार होंगे। 

पाकिस्तानी Ghaznavi से निबटने के लिए Prithvi, Dhanush, Brahmos मिसाइल ही काफी हैं, पूरा मामला जानने के लिए देखें वीडियो:

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar