राहुल गांधी की ईर्ष्या कांग्रेस के विनाश का कारण: उमा भारती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 13, 2020

सीहोर (मप्र)। राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर आए संकट के बीच भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सोमवार को राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि ईर्ष्या के कारण वह युवा नेताओं को अपनी पार्टी में पनपने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के नेताओं के बीच दरार पैदा करते हैं और पार्टी के अंदर जब संघर्ष को नियंत्रित करने में असमर्थ होते हैं तो दोष भाजपा पर डालते हैं।

उमा भारती ने कहा, ‘‘मध्यप्रदेश में जो घटा, राजस्थान में जो घट रहा है और घटेगा, उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार हैं क्योंकि राहुल गांधी युवा नेताओं को पनपने नहीं देते हैं। वह इस प्रकार का माहौल बना देते हैं कि उनकी पार्टी के नेताओं के बीच आपस में फूट होती है। उस फूट को नियंत्रण करने की शक्ति उनमें नहीं है और इसके लिए वह हमें दोषी ठहराते हैं।’’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की ईर्ष्या ही कांग्रेस के विनाश का कारण है और इसमें जो अच्छे लोग हमारे साथ आये हैं, उनका हम सम्मान करेंगे।

प्रमुख खबरें

Google में कर्मचारियों की नौकरी पर लटक रही तलवार, लगातार जा रही नौकरी

लोकसभा चुनाव 2024: कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

Lok Sabha Elections 2024: दोहरी दुविधा में फंसा गांधी परिवार? सोनिया गांधी चाहती हैं राहुल और प्रियंका उत्तर प्रदेश से लड़ें चुनाव, सूत्रों ने दी जानकारी

Google ने भारत और मैक्सिको में नौकरियां स्थानांतरित करने के लिए 200 कोर टीम कर्मचारियों को निकाला: रिपोर्ट