विकास के मामले में पीछे नहीं रहेगा जींद: रणदीप सुरजेवाला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 13, 2019

जींद। कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी जींद को विकास का शिरोमणि बनाने के लिए संकल्पबद्ध है और पार्टी ‘जींद बदलेंगे और जिंदगी बदलेंगे’ के उद्देश्य को लेकर जींद विधानसभा उपचुनाव में उतरी है। जींद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीद्वार सुरजेवाला ने हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ आज सुबह यहां अनाज मंडी में आयोजित एक कार्यक्रम कहा, ‘‘मैं पूरी कांग्रेस की ओर से जींद की जनता से वादा करता हूँ कि विकास और तरक्की के मामले में जींद राज्य के किसी भी जिले से पीछे नहीं रहेगा। यह उपचुनाव मेरे लिए माटी का कर्ज उतारने का अवसर है।’’ 

 

उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव के बाद प्रदेश की तस्वीर बदल जायेगी। प्रदेश की नई तस्वीर में भ्रष्टाचार नहीं होगा, भाई भतीजावाद और जातपात का जहर भी नहीं मिलेगा। उन्नति के रास्ते खुलेंगे और युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारी व छोटे दुकानदारों को भय का सामना नहीं करना पड़ेगा। उद्योग स्थापित करेंगे ताकि जींद के युवाओं के लिए रोजगार के रास्ते खुल सकें। 

 

यह भी पढ़ें: पासवान ने राबड़ी देवी को बताया अंगूठाछाप, बेटी ने की माफी की मांग

 

किसानों व मजदूरों की समस्याओं का प्राथमिकता से निपटारा करेंगे। कर्मचारियों को अपनी जायज मांगों के लिए सड़क पर नहीं उतरना पड़ेगा। सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि महंगाई कम करने का वायदा करके सत्ता में आई केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार महंगाई की ओर आंखें मूंदे बैठी है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर महंगाई पर अंकुश लगाया जायेगा।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला