पत्रकार हत्या मामला: शहाबुद्दीन व अन्य छह आरोपियों के विरुद्ध आरोप तय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 30, 2019

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में आरोपित पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन व अन्य छह लोगों के खिलाफ मंगलवार को आरोप तय किए गए।सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायधीश मनोज कुमार की अदालत में पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में आरोपित पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन व अन्य छह लोगों के खिलाफ मंगलवार को आरोप तय किए गए। 

 

आरोप तय होने के बाद अब इस मामले में सत्र-विचारण की प्रक्रिया शुरू होने का रास्ता साफ हो गया। आरोप तय किए जाने से पहले शहाबुद्दीन सहित सभी आरोपितों को उन पर लगाए गए आरोपों को पढ़कर सुनाया गया। सभी आरोपितों ने अपने पर लगाए गए आरोपों से इंकार किया और सत्र-विचारण का सामना करने की सहमति जताई। 

 

यह भी पढ़ें: राहुल राजनीति में पूरी तरह से फ्लॉप, प्रियंका भी कांग्रेस को नहीं बचा पाएंगी: राणा

 

इस मामले में आरोपित और न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन व भागलपुर जेल में बंद अजहरूद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां की वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई जबकि मुजफ्फरपुर जेल में बंद अन्य आरोपितों की भी कोर्ट में पेशी कराई गई। सीबीआई ने इस मामले में पिछले साल 21 अगस्त को आरोपपत्र दाखिल किया था। 13 मई 2016 की शाम सीवान जिले में पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बिहार सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी।

 

प्रमुख खबरें

अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर सका लेकिन ज्यादा सोचने का क्या फायदा : Rohit Sharma

Phalodi Satta Bazar: इस बार किसकी बनेगी सरकार, क्या NDA करेगा 400 पार, जानें क्या कहता है सट्टा बाजार

Yes Milord: केजरीवाल की गिरफ्तारी वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित, न्यूज़क्लिक के फाउंडर की रिहाई, PMLA के तहत ED नहीं कर सकती गिरफ्तार

Lok Sabha election 2024: बिहार की ये पांच लोकसभा सीटें जहां बागियों ने बढ़ा दी है पार्टियों की टेंशन