Jubilee Trailer OUT | विक्रमादित्य मोटवाने की ड्रामा बेव सीरीज बॉलीवुड के शुरूआती सालों की याद दिलाता है

By रेनू तिवारी | Mar 24, 2023

बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज जुबली का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जुबली के साथ पुराने समय में वापस यात्रा करने के लिए तैयार हो जाइए। 10-एपिसोड का काल्पनिक नाटक विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित है, और सौमिक सेनालॉन्ग द्वारा मोटवाने के साथ बनाया गया है। अतुल सभरवाल द्वारा पटकथा और संवादों के साथ, श्रृंखला में प्रोसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर के नेतृत्व में एक अभूतपूर्व कलाकारों की टुकड़ी है।

 

इसे भी पढ़ें: रानी मुखर्जी को स्टार बनाने के पीछ था निर्माता प्रदीप सरकार हाथ, अचानक निधन से सदमें में हैं एक्ट्रेस


भारत और फिल्मों दोनों के विकास के समानांतर, जुबली उन कहानियों और सपनों का खुलासा करती है, जिन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग को जन्म दिया, जैसा कि हम जानते हैं। भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, जुबली एक रोमांचकारी लेकिन काव्यात्मक कहानी है जो पात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द बुनी गई है और वे अपने सपनों, जुनून, महत्वाकांक्षा और प्यार को पाने के लिए जुआ खेलने को तैयार हैं। पार्ट वन (एपिसोड एक से पांच) 7 अप्रैल से स्ट्रीम होगा और पार्ट 2 (एपिसोड छह से 10) अगले सप्ताह 14 अप्रैल को रिलीज होगा।

 

इसे भी पढ़ें: Ananya Panday से शादी को लेकर क्या बोले Aditya Roy Kapoor? गुमराह के प्रमोशन के दौरान पूछे गये सवाल


जुबली में बॉलीवुड के शुरुआती अतीत की गूँज है, खासकर बॉम्बे टॉकीज और देविका रानी के साथ इसके इतिहास के साथ। 1947 में स्थापित बॉम्बे, नव स्वतंत्र राष्ट्र सिल्वर स्क्रीन के सितारों द्वारा मोहित है। प्रभावशाली पीरियड ड्रामा बड़े पैमाने पर है, जिसे इसके प्रोडक्शन डिजाइन और परिधानों में देखा जा सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि श्रंखला के लिए जाने-माने संगीतकार अमित त्रिवेदी द्वारा बनाए गए कुछ मूल गीत भी हैं।


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections : दिल्ली निर्वाचन आयोग ने जांच के बाद 129 नामांकन पत्र खारिज किये

Supreme Court ने जेल में बंद MLA Abbas Ansari को पिता के चालीसवें में ऑनलाइन शामिल होने की अनुमति दी

वॉल्व की खराबी के बाद Boeing की पहली अंतरिक्षयात्री उड़ान को अगले सप्ताह तक टाला गया

Hyderabad में बारिश के कारण दीवार गिरने से सात लोगों की मौत, जनजीवन अस्त-व्यस्त