GMA Summer Concert में लाइव परफॉर्मेंस देने वाले BTS के पहले मेंबर बने Jungkook, वीडियो वायरल

By एकता | Jul 15, 2023

बीटीएस के सबसे छोटे और मशहूर सदस्य जुंगकुक की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। हैंडसम हंक की चर्चा दो बड़े कारणों की वजह से हो रही है। पहली ये कि उन्होंने बीते दिन गाने 'सेवन' के साथ सोलो आर्टिस्ट के तौर पर अपना डेब्यू किया है। रिलीज होने के कुछ ही समय के अंदर 'सेवन' ने घरेलू म्यूजिक चार्ट के नंबर एक स्थान पर कब्ज़ा कर लिया। सिर्फ घरेलू ही नहीं बल्कि दुनियाभर के म्यूजिक चार्ट पर ये टॉप पर बना हुआ है। जुंगकुक का सोलो डेब्यू गाना 24 घंटे से भी कम समय में आईट्यून्स चार्ट पर नंबर 1 पर पहुंच गया।

 

इसे भी पढ़ें: Viral Pics । देसी अवतार में शादी के बंधन में बंधें FRIENDS के कलाकार, AI की ये तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश


बीटीएस बैंड के हैंडसम हंक के चर्चा की दूसरी वजह न्यूयॉर्क में उनकी लाइव परफॉर्मेंस है। सिंगर ने बीते दिन गुड मॉर्निंग अमेरिका के समर कॉन्सर्ट में अपने बैंड के 'डायनामाइट' गाने पर परफॉरमेंस दी, जो देखने लायक थी। इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर की गयी है। वीडियो में, जुंगकुक लाइव परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। कॉन्सर्ट में मौजूद लोग उनकी परफॉर्मेंस का जमकर मजा लेते दिखाई दे रहे हैं। जुंगकुक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। इसे 860 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को 34.7 हजार से ज्यादा रीट्वीट और 74.3 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जिस Hollywood ने दिलाई पहचान, उसी को पसंद नहीं करते Tom Holland, जानें सबके पसंदीदा Spider Man ने ऐसा क्यों कहा?


समर कॉन्सर्ट में जुंगकुक ने बारिश के बीच परफॉरमेंस दी। इसके बाद उन्होंने एक फैंस के लिए एक लाइव सेशन भी रखा। इस लाइव सेशन में उन्होंने फैंस को बताया कि न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद उनकी तबियत बहुत ज्यादा ख़राब हो गयी थी।

प्रमुख खबरें

आईपीएल के दौरान भी T20 World Cup चयन के बारे में सोच रहा था : Samson

T20 World Cup के भारत के मैचों का प्रसारण करेगा दूरदर्शन : Prasar Bharati

Afzal Ansari की आपराधिक अपील पर सुनवाई दो जुलाई तक के लिए टली

चुनाव बाद की हिंसा टालने के लिए कुछ राज्यों में केंद्रीय बलों को बरकरार रखने का निर्णय: CEC