समंदर किनारे बस पैर टहल रहे थे बाकी शरीर का हिस्सा था गायब, तस्वीर देखकर हैरत में पड़े लोग

By टीम प्रभासाक्षी | Jan 21, 2022

कई बार हमें हमारी जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, या कोई ऐसी घटना हमारी आंखों के आगे घटित होती है जिस पर हम पूरी तरह ठहर जाते हैं। ऐसी घटनाएं हमें ताउम्र याद रहती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर गूगल अर्थ पर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में समंदर के किनारे बीच पर बस एक व्यक्ति के पैर घूमते दिखाई दे रहे हैं और उसका पूरा शरीर गायब है। गूगल अर्थ के एक यूजर ने हैरान करने वाली चीज दिखाई देने का दावा किया है। सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक आदमी ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर पर हर तरफ चर्चा हो रही है। तस्वीर पोस्ट करने वाले व्यक्ति ने गूगल मैप्स के जरिये तस्वीर को हासिल करने का दावा किया है।


जो तस्वीर इस शख्स के द्वारा पोस्ट की गई है उसमें दो टांगें दिखाई दे रही हैं जो चप्पल पहने हुए हैं और समंदर किनारे टहल रही हैं, लेकिन सबसे हैरत में डालने वाली बात यह है कि इस तस्वीर में बस इंसान के पैर हैं ऊपर का पूरा धड़ गायब है। u/helloalola नाम के एक रेडिट यूजर ने इस फोटो को कैप्चर करने का दावा किया है, जिसमें इंसान के सिर्फ दो पैर दिखाई दे रहे हैं जो समंदर किनारे बीच पर टहल रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर दुनिया भर लोग हैरत में पड़े हुए हैं इस तस्वीर ने लोगों के मन में कन्फ्यूजन पैदा कर दिया है।


तस्वीर पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि ये इंसान के पैर छुट्टियां मनाने निकले हैं। आपको बता दें गूगल अर्थ पर अक्सर ही ऐसी फोटोज देखने को मिलती हैं। इस तस्वीर के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि हो सकता है नेटवर्क की दिक्कत की वजह से तस्वीर पूरी न आ पाई हो। दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो अलग-अलग तरह की तस्वीरों को खोजते रहते हैं।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की