सिंधिया का शिवराज पर तंज, कहा- आशीर्वाद नहीं विदाई यात्रा पर निकले हैं

By अनुराग गुप्ता | Aug 07, 2018

नयी दिल्ली। मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह जन आशीर्वाद यात्रा पर नहीं बल्कि विदाई यात्रा पर निकले हैं। आपको बता दें कि एक टीवी चैनल के प्रोग्राम में मौजूद ज्योतिरादित्य ने आगामी चुनाव में मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया।  

ज्योतिरादित्य ने कहा कि हम अपनी गलतियों से सीखकर वापस आए हैं। कांग्रेस अब मध्य प्रदेश में एक है और शिवराजजी अब जन आशीर्वाद यात्रा पर नहीं, विदाई यात्रा पर निकले हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उपचुनावों में मध्य प्रदेश की जनता ने बीजेपी का सफाया किया है और पहली बार बीजेपी अपने गढ़ में लगातार उपचुनाव चुनाव हारी है।

 

वहीं, 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए ज्योतिरादित्य ने कहा कि गठबंधन हम मिलकर करेंगे और यह तो सब जानते हैं कि जिस पार्टी की सीट सबसे ज्यादा होती है उसी का उम्मीदवार नेतृत्व करता है और मैं मानता हूं कि राहुल गांधी हमारा नेतृत्व करेंगे।

 

इसी के साथ पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने संसद के भीतर और बाहर धुव्रीकरण के प्रयास जारी है। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में यह तो है कि अभिव्यक्ति की आजादी है और हम आपके विचारों से भले ही सहमत न हों, लेकिन बोलने का मौका जरूर देते हैं। 

 

इसी के साथ एक-एक करके सिंधिया ने प्रधानमंत्री को महिला आरक्षण बिल, अभिव्यक्ति की आजादी, रोजगार, न्यू इंडिया जैसे तमाम मुद्दों पर घेरा और कहा कि आप कब तक पीछे की गलतियों को गिनाते रहेंगे कुछ बेहतर क्यों नहीं करते हैं।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला