शादी के बाद काजल अग्रवाल की पहली लोहड़ी, देखें सितारों ने कैसे मनाया त्योहार

By रेनू तिवारी | Jan 14, 2021

फिल्मी सितारों के एक मेजबान ने अपने लोहड़ी समारोह की तस्वीरों और वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा। काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और गुल पनाग सहित अन्य लोगों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। रकुल प्रीत सिंह ने लोहड़ी का त्यौहार अपनी आने वाली फिल्म मेडे के सेट पर बनाया। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत बड़े पर्दे पर निभाएंगी 'रानी दिद्दा' का किरदार, 'मणिकर्णिका' का सीक्वल बनाने की तैयारी 

काजल अग्रवाल अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने दोस्तों के साथ लोहड़ी मनाने की एक मजेदार तस्वीर साझा की। उन्होंने  लिखा था "लोहड़ी द पंजाबी वे।" इस तस्वीर में काजल और दो अन्य महिलाओं को भांगड़ा करते हुए दिखाया गया है, सलवार कमीज पहने हुए काजल अग्रवाल हील्स के साथ काफी खूबसूरत लग रही थी।

रकुल प्रीत, जो वर्तमान में अपनी फिल्म मेडे की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने सेट से एक वीडियो साझा किया जिसमें लोहड़ी की आग जलाई गई थी। इसमें रकुल ने कैमरे का सामना करते हुए सभी "हैप्पी लोहड़ी" की कामना की।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार रसेल ब्रांड ने अली फजल के लिए दिया एक खूबसूरत संदेश 

अभिनेता गुल पनाग, जो कृषि  बिल के खिलाफ लड़ाई में पंजाब के किसानों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं, ने भी एक बड़े बर्तन में जलती हुई आग की तस्वीर साझा की और लिखा: "आपको और आपके प्रियजनों को हैप्पी संक्रांति, बिहू, लोहड़ी, पोंगल।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ससुराल वालों के साथ लोहड़ी मनाते हुए एक वीडियो साझा किया। इसे साझा करते हुए उसने लिखा "लोहड़ी दी लाख लाख वधियां सरय्यान न। लोहड़ी की आग सभी नकारात्मकता को दूर कर दे और आपके जीवन में खुशी, समृद्धि और प्यार लाए। आप और आपके प्रियजनों को हमारे परिवार की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : खुद को सरकारी अधिकारी बताकर एक व्यक्ति ने कारोबारी से दो करोड़ रुपये ठगे

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत