कमलनाथ की अपील, मेरे जन्मदिन पर बैनर-पोस्टर न लगायें कार्यकर्ता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 17, 2019

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों से अपील की है कि 18 नवंबर को उनके जन्मदिन के अवसर पर कहीं किसी प्रकार का बैनर, पोस्टर, होर्डिंग्स, फ्लेक्स आदि ना लगाया जाए।

 

कमलनाथ ने ट्वीट किया है, ‘‘18 नवम्बर को मेरे जन्मदिन पर कोई बैनर, पोस्टर, होर्डिंग्स, फ्लेक्स आदि ना लगायें। लोग, संस्थाएँ और कार्यकर्ता इस तरह के प्रचार से दूर रहें।’’ मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि कमलनाथ अपने जन्मदिन पर बाबा केदारनाथ के दर्शन करेंगे और प्रदेशवासियों की समृद्धि तथा ख़ुशहाली की कामना करेंगे। बाबा केदारनाथ मंदिर के पट अभी बंद है और उनकी पालकी गुप्तकाशी में है, कमलनाथ वहीं दर्शन करेंगे। इसी बीच, मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता भूपेन्द्र गुप्ता ने बताया कि कमलनाथ ने यह अपील जनहित में किया है ताकि उनके जन्मदिन पर होर्डिंग, पोस्टर या बैनर लगाकर सड़कों को खराब ना किया जाए। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, कमलनाथ अनावश्यक खर्च के खिलाफ हैं। 

इसे भी पढ़ें: मेरी सरकार ने 11 महीने में पूरे मध्य प्रदेश में भरोसे का वातावरण बनाया है: कमलनाथ

उनका मानना है कि पोस्टरों और होर्डिंग पर होने वाले अनावश्यक खर्च का उपयोग मानव सेवा और परोपकार के कार्यों में करना चाहिए। गुप्ता ने बताया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ का जन्मदिन सोमवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय स्थित सभाकक्ष में मनाया जायेगा। इस अवसर पर सभाकक्ष में रक्तदान एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविर भी लगाया जायेगा। मालूम हो कि कमलनाथ ने हाल ही में प्रदेश की खूबसूरती बिगाड़ने और यातायात में बाधा बनते व दुर्घटनाओं को खुला न्योता देने वाले अवैध होर्डिंगों को हटाने के निर्देश दिये हैं।

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA