बुडापेस्ट में एंजोय कर रही हैं कंगना रनौत, शेयर की इंस्टा स्टाइल में तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jul 06, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समाजिक से जुड़े राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाकी से राय देती हैं। कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म धाकड़ के अगले शेड्यूल को शुरू करने से पहले हंगरी की सैर पर है। उनकी ताजा तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वह अपनी यात्रा को काफी एंजोय कर रही हैं। कंगना ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह सड़कों पर फूलों की शॉर्ट ड्रेस पहने घूमती नजर आ रही हैं। कंगना ने हाथों में एक फूलों का बुके भी लिया हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया- इंस्टा गेम ठीक से खेलने के लिए इन फूलों को खरीदा। यह मेरे आत्म सम्मान पर चोट हो सकती है, लेकिन मेरी खूबसूरती जगमगा रही है... वाह। 

 

इसे भी पढ़ें: हंसल मेहता की आने वाली फिल्म में नजर आएंगे जहान कपूर और आदित्य रावल  

कंगना तस्वीरों मे काफी खूबसूरत लग रही हैं। कंगना रनौत को लंबे समय बाद इस तरह के लुक में देखा जा सकता है। वह अपने बॉलीवुड के लूक अंदाज में तस्वीरों में पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह गुलदस्ते के साथ खेलती देखी जा सकती है। कंगना ने तस्वीर में खुद को "बॉलीवुड बिम्बो" बताया। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा "आज बॉली बिम्बो बनने और अपनी बेहद बुद्धिमान इंस्टा फैमिली के लिए बिल्कुल इंस्टा स्टाइल में शूट करने का फैसला किया।

 

इसे भी पढ़ें: 'चुरा के दिल मेरा' गाने से रिप्लेस हुए अक्षय कुमार! शिल्पा शेट्टी के साथ मिज़ान ने लगाए ठुमके

 

आपको बता दें कि कंगना जल्द ही बुडापेस्ट में शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म धाकड़ में  कंगना अर्जुन रामपाल के साथ शूटिंग शुरू करेंगी। अर्जुन रामपाल पहले से ही बुडापेस्ट में हैं और अपने बेटे और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ समय बिता रहे हैं।  फिल्म धाकड़ का पहला शेड्यूल इस साल फरवरी में पूरा हुआ था। ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म की टीम की प्रशंसा की और अपने प्रशंसकों से वादा किया कि एक्शन "कुछ शानदार" होगा। 

 

प्रमुख खबरें

RR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से दी मात, कप्तान सैम कर्रन ने खेली अर्धशतकीय पारी

Karnataka में कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की चाकू मारकर हत्या

Congress मुसलमानों की तरफदारी करती है, Modi किसी से भेदभाव नहीं करते : Giriraj Singh

प्रधानमंत्री सिर्फ मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं, महंगाई पर चुप रहते हैं: Tejashwi