रिलीज हुआ फिल्म ‘थलाइवी’ से कंगना रनौत का दूसरा लुक, हू-ब-हू जयललिता से मिलता हुआ

By रेनू तिवारी | Feb 24, 2020

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ से मेकर्स से उनका दूसरा लुक रिलीज किया है। कंगना इस लुक में पूरी तरह से तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के लुक को अपनाया है। दोनों के चेहरा और पहनावा हूबहू लग रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस ने कंगना की तारीफो के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। इस लुक को देखने के बाद लोगों में कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ देखने की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गयी है। कंगना ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने जयललिता के उम्र के पड़ाव का लुक को लेने के लिए अपना वजन बढ़ाया और घटाया है। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ का काम रुका नहीं है: सिद्धार्थ रॉय कपूर

कंगना की बहन रंगोली ने भी कंगना के फिल्म ‘थलाइवी’ से उनको लुक को शेयर करते हुए लिखा 'ये है कंगना रनौत का थलाईवी के रूप में... बिना किसी प्रोस्थेटिक या विशेष प्रभाव डालने वाले मेकअप के बगैर। कंगना हू-ब-हू जया अम्मा की तरह दिखाई दे रही हैं। मेहनत रंग ला रही है और मेहनत से ही आप इस दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकते हैं। इस लुक में कंगना ने दक्षिण भारत में पहनी जाने वाली पारंपरिक सफेद साड़ी पहनी हुई है और माथे पर चंदन का टीका लगाया हुआ है।

आपको बता दें कि इस लुक के आने से पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था जिसमें तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के सिमेना के सफर की झलक और राजनीति में आने के बाद जयललिता कैसी हो गयी थी, उसे दिखाया गया था। फिल्म ‘थलाइवी’ के टीजर में कंगना को जयललिता के रूप में लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। कंगना के लुक को लोगों ने बनावटी कहा था।

इसे भी पढ़ें: Death Anniversary: फिल्मी दुनिया में मधुबाला का सफर बहुत छोटा रहा, जीवनभर सच्चे प्यार को तरसीं

आयुष्मान-जितेंद्र की लव स्टोरी देखनी है तो जरूर देखें 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'

प्रमुख खबरें

एमसीडी आयुक्त की वित्तीय शक्तियां बढ़ाने की फाइल शहरी विकास मंत्री के पास लंबित: उपराज्यपाल सचिवालय

इराकी अधिकारी कर रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की हत्या मामले की जांच

नवलनी के समूह के लिए काम करने के आरोप में दो रूसी पत्रकार गिरफ्तार

Gujarat, Rajasthan में छापेमारी के बाद 230 करोड़ रुपए की Mephedrone जब्त, 13 लोग गिरफ्तार