Kangna Ranaut ने धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से की मुलाकात, शेयर की साथ में तस्वीर

By रेनू तिवारी | Apr 15, 2024

कंगना रनौत बीजेपी की ओर से मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। अभिनेत्री हिमाचल प्रदेश में अपने गृहनगर में अपनी जड़ों से फिर से जुड़ रही है। और उन्होंने हाल ही में हिमाचल प्रदेश में आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात की। यह दौरा कंगना द्वारा दलाई लामा और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पर एक चुटकुला साझा करने के बाद हुआ है। कंगना पूरे हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए रैलियां और प्रचार कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात पर एक भावुक नोट लिखा।

 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan House Firing Case: फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई बाइक बेचने के आरोप में दो को हिरासत में लिया


कंगना रनौत ने दलाई लामा के साथ तस्वीरें शेयर कीं

कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) जिसे उनकी टीम द्वारा प्रबंधित किया जाता है, पर धर्मशाला की अपनी यात्रा के दौरान ली गई कुछ तस्वीरें साझा कीं। वहां उनकी मुलाकात दलाई लामा से हुई। कंगना ने परम पावन से दर्शक मिलने की बात कही। उन्होंने इसे अपनी जिंदगी के सबसे यादगार पलों में से एक बताया। तनु वेड्स मनु अभिनेत्री का यह भी कहना है कि आध्यात्मिक नेता ने उनसे कहा था कि उन्हें "हिमाचल प्रदेश में रहना अच्छा लगता है और वे भारत से बेहद प्यार करते हैं।" 

 

कंगना रनौत ने दलाई लामा पर क्या मजाक किया?

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ट्वीट साझा किया जिसमें हमने जो बाइडेन और लामा को एक-दूसरे से मिलते देखा लेकिन संपादित तस्वीर में उन्हें अश्लील तरीके से दिखाया गया। उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह और बिडेन एक ही 'बीमारी' साझा करते हैं, इसलिए वे दोस्त हो सकते हैं। बाद में कुछ लोगों ने पाली हिल्स स्थित उनके ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

 

इसे भी पढ़ें: Mumtaz ने Zeenat Aman की Live-In Relationship की सलाह पर किया तंज, दावा किया उनकी शादी 'नरक से भी बदतर थी'


बीजेपी में शामिल होने पर बोलीं कंगना रनौत

अभिनेत्री ने बताया कि जब से वह भाजपा में शामिल हुई हैं, उनकी कोई अन्य पहचान नहीं है और उनकी केवल एक ही पहचान नहीं है, वह है भाजपा। अभिनेत्री ने हाल ही में गोमांस खाने के विवाद को लेकर सुर्खियां बटोरीं। अभिनेत्री ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि वह एक गौरवान्वित हिंदू हैं। कथित तौर पर कंगना भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ रहे विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश