पत्नी Ginni और बच्चों के साथ अमृतसर पहुंचे Kapil Sharma, स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया, पंजाबी व्यंजनों का लुत्फ उठाया

By रेनू तिवारी | Jan 13, 2023

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और अपनी बेटी अनायरा शर्मा और बेटे त्रिशान शर्मा के साथ अमृतसर गए हैं। अमृतसर में कॉमेडियन ने स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया और उसके बाद लजीज पंजाबी व्यंजनों का लुत्फ उठाया।


कपिल शर्मा के अमृतसर ट्रिप 

कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और अपनी बेटी अनायरा शर्मा और बेटे त्रिशान शर्मा के साथ अमृतसर गए थे। गुरुवार को, उन्होंने अपने हॉलिडे से अपने हाल के अवकाश से अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा कीं।

 

इसे भी पढ़ें: कहो ना प्यार है से लेकर हेरा फेरी तक... इन फिल्मों ने 2023 में पूरे कर लिए अपने 23 साल

तस्वीरों में कपिल ने अपनी पत्नी के साथ गोल्डन टेंपल में पोज दिए और एक रेस्टोरेंट में लजीज खाना भी खाया। उन्होंने अपने अल्मा मेटर हिंदू कॉलेज, हेरिटेज हवेली का भी दौरा किया और अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक कीं। कपिल ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपनी पत्नी और बेटी अनायरा के साथ स्वर्ण मंदिर में घूमते नजर आ रहे हैं और दोनों ने अपना सिर ढक रखा है।

 

इसे भी पढ़ें: Gandhi Godse Trailer | राजकुमार संतोषी लेकर आये बड़ा ट्विस्ट, महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को खड़ा कर दिया आमने-सामने, इतिहास बताएगा कौन सही कौन गलत


अपने पुराने दोस्तों से मिले कपिल शर्मा

उन्होंने अपने कॉलेज और विश्वविद्यालय में अपने शिक्षकों और दोस्तों से भी मुलाकात की। काम के मोर्चे पर, कपिल को आखिरी बार ज्विगेटो में देखा गया था, जिसे नंदिता दास ने निर्देशित किया था।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA