कपिल शर्मा के नये शो को अच्छा रिस्पाँस नहीं, विवादों से नाता बरकरार

By प्रीटी | Apr 02, 2018

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का नया शो टीवी पर आ चुका है लेकिन इस शो को वैसा रिस्पाँस नहीं मिल रहा है जैसी कपिल ने अपेक्षा की थी। इसके अलावा शो शुरू होते ही कपिल एक बार फिर विवादों में आ गये हैं क्योंकि उन्होंने अपने शो के प्रोमोशनल शूट को कैंसिल कर दिया। इसके शूट के लिए अभिनेत्री रानी मुखर्जी सेट पर पहुँच चुकी थीं लेकिन कपिल नहीं पहुँचे और काफी इंतजार के बाद इसे रद्द कर दिया गया। इसकी वजह से ना सिर्फ रानी मुखर्जी जैसी वरिष्ठ अभिनेत्री नाराज हो गईं बल्कि सोनी टीवी को भी लाखों रुपए की चपत लग गयी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे वही लड़की है जिसके लिए कपिल पागल हो रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि कपिल अपनी स्टारडम संभाल नहीं पा रहे हैं और उनकी हरकतों से बॉलीवुड के बड़े सितारे जिस तरह एक एक कर नाराज होते जा रहे हैं वह उन्हें भारी पड़ सकता है।

कपिल के नये शो की बात करें तो इस पारिवारिक शो में लोगों को वह मनोरंजन नहीं मिल पा रहा जोकि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में मिल रहा था। नये शो में कपिल के पुराने दोस्त चंदर प्रभाकर की वापसी तो हो गयी है लेकिन गुत्थी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर इस शो में नहीं आये। शो को नवजोत सिंह सिद्धू का साथ तो मिला लेकिन दर्शकों को इस शो की रूपरेखा पसंद नहीं आ रही है और सोशल मीडिया पर इस शो का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। कपिल इस सबसे भी परेशान हैं और हाल ही में उन्होंने कथित रूप से यह कहा भी कि ऐसा लगता है कि सब कुछ छोड़ दूँ।

 

देखा जाये तो कपिल बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। उन्होंने जिन कॉमेडियन्स के साथ छोटे पर्दे पर कदम रखा था वह छोटे-मोटे कार्यक्रम करते नजर आते हैं जबकि कपिल ना सिर्फ छोटे पर्दे पर अपने दम पर कई कार्यक्रम सफल बना गये बल्कि उनके शोज में सितारे अपनी फिल्मों का प्रोमोशन करने भी आने लगे और माना गया कि कपिल के शो में आने से फिल्मों को अच्छा प्रचार मिल जाता है। कपिल का हुनर इतना पसंद किया गया कि वह फिल्मफेयर अवार्ड समारोह, आईफा पुरस्कार समारोह की एंकरिंग भी करने लगे। यही नहीं किस्मत उनका इतना साथ देती रही कि उन्हें कई फिल्मों में भी काम मिला और वह बतौर हीरो बड़े पर्दे पर आये।

 

फरवरी 2013 में, कपिल शर्मा फोर्ब्स इंडिया पत्रिकाओं में शीर्ष 100 हस्तियों के बीच में चुने गए थे और वह उस सूची में 96वें स्थान पर थे। कपिल शर्मा का जन्म अमृतसर में हुआ था। इनके पिता पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल थे और माँ जनक रानी एक गृहिणी हैं। शुरुआत में कपिल ने एक स्थानीय पीसीओ से काम करना शुरू किया और अपनी पढ़ाई हिन्दू कॉलेज, अमृतसर से की।

 

कपिल ने एमएच वन पर 'हसदे हसांदे रहो कॉमेडी शो' में काम किया इसके बाद इन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में अपना पहला ब्रेक मिला। ये उन नौ रियलिटी टीवी शो में से एक है जिनको ये जीत चुके हैं। 2007 में ये इस शो के विजेता बने जिसमें इन्होंने 10 लाख रुपए की पुरस्कार राशि जीती। इसके बाद इन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर 'कॉमेडी सर्कस' शो में भाग लिया। कपिल ने इसके छह सीजन जीते। 2013 में कपिल शर्मा ने अपने प्रोडक्शन बैनर के9 प्रोडक्शन के अंतर्गत अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल लांच किया जो एक बहुत बड़ा हिट साबित हुआ।

 

प्रीटी

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला