करण कुंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, एक्टर के टीवी करियर को लेकर कही ये बात

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2024

बहुआयामी व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले करण कुंद्रा जब भी स्क्रीन पर आते हैं अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। फिलहाल करण कोई टेलीविजन शो नहीं कर रहे हैं लेकिन आखिरी बार उन्हें एक वेब शो में देखा गया था। हाल ही में, अभिनेता फैसल शेख के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए और अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बारे में खुलकर बात की। शेख से बात करते हुए करण को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आती है।


बातचीत तब शुरू हुई जब फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू ने करण से पूछा कि क्या एक टेलीविजन अभिनेता को बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाने में कठिनाई का सामना करना पड़ता है। करण ने समझाया, "आप फैसू हैं। चाहे टेलीविजन हो, ओटीटी हो या फिल्म, आप फैजू ही रहेंगे।"

 

इसे भी पढ़ें: Mahadev Betting App Case | गिरफ्तारी से बचने के लिए Sahil Khan ने की चार दिन में 1800 किलोमीटर की यात्रा, 40 घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने दबौचा


करण कुंद्रा को याद आए सुशांत सिंह राजपूत:

आगे करण कुंद्रा ने बताया कि कैसे यह प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि व्यक्ति पर निर्भर करता है। उन्होंने आगे कहा, "ऐसे लोग हुए हैं जिन्होंने इसे बड़ा बनाया। शाहरुख खान टेलीविजन की वजह से शाहरुख खान बन गए।" कुंद्रा ने कहा, "प्लेटफॉर्म मायने नहीं रखता। बहुत सारे लोग हैं। मेरे एक बहुत करीबी दोस्त, सुशांत (सुशांत सिंह राजपूत) टेलीविजन से उभरे। लेकिन यह सुशांत और शाहरुख सर हैं, वे अजेय थे।"


बिग बॉस 15 फेम ने आगे कहा, "ऐसे कई फिल्मस्टार हैं, जो फिल्मस्टार बनने में असमर्थ हैं। अगर वे टेलीविजन से नहीं थे तो ऐसा क्यों हुआ? कई ऐसे हैं जो बड़ी फिल्मों में लॉन्च हुए और गायब हो गए।" करण ने बताया कि कैसे लोग कुछ बड़ा न कर पाने के लिए दूसरों को दोष देते हैं लेकिन अपने ऑडिशन पर ध्यान नहीं देते। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे सब कुछ प्रतिभा पर निर्भर करता है।

 

इसे भी पढ़ें: THROWBACK | जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 2018 में एक ही इवेंट में साथ हुए शामिल


करण कुंद्रा के आखिरी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, अभिनेता को एरिका फर्नांडिस के साथ लव अधूरा नामक एक वेब शो में अभिनय करते देखा गया था। लव अधूरा एक रोमांटिक थ्रिलर है जो प्रेमी जोड़े, सुमित और नंदिता के रहस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी भूमिका क्रमशः करण और एरिका ने निभाई है।


करण कुंद्रा के पेशेवर जीवन के बारे में अधिक जानकारी:

चाहे वह अभिनय हो, मेजबानी हो या किसी टीम का नेतृत्व करना हो, करण कुंद्रा की प्रतिभा कभी छुपी नहीं रही। अभिनेता ने मनोरंजन उद्योग में अभिनय के साथ अपनी यात्रा शुरू की और कितनी मोहब्बत है, ये कहां आए हम, दिल ही तो है और तेरे इश्क में घायल जैसे कई शो में अभिनय किया। उन्होंने एमटीवी रोडीज़, टेम्पटेशन आइलैंड, लव स्कूल और कई रियलिटी शो को भी जज किया। अभिनेता विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस 15 में एक प्रतियोगी थे।


करण कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं, जिनमें मुबारकां, थैंक यू फॉर कमिंग और हालिया तेरा क्या होगा लवली समेत कुछ अन्य फिल्में शामिल हैं।


प्रमुख खबरें

पहले AI संवाद में अमेरिका ने कहा, China कर रहा है AI का दुरुपयोग

Jharkhand Lok Sabha Election 2024 Phase 5 | झारखंड में मतदान की तारीख, सीटों की संख्या, उम्मीदवार, पूरा कार्यक्रम

Does Peepal Tree Have Ghosts? पीपल के पेड़ पर क्या सच में रहते हैं भूत-प्रेत? शनिवार के दिन ही क्यों होती है पूजा?

Char Dham Yatra 2024| रजिस्ट्रेशन किए बिना नहीं मिलेगी यात्रा के लिए एंट्री, रह जाएंगे दर्शन करने से वंचित