Karan Kundrra-Tejasswi Prakash Wedding | करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द करेंगे की शादी? तेजी से वायरल हुई खबर

By रेनू तिवारी | Apr 02, 2024

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की शादी की तारीख: अगर हमारे पास टेली टाउन के सबसे प्यारे जोड़े का पुरस्कार होता, तो हम खुशी-खुशी इसे तेजस्वी और करण को देते। जब से दोनों लवबर्ड्स ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया है तब से वे एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी तेजरन के बीच प्यार तब पनपा जब वे बिग बॉस 15 के घर के अंदर बंद थे। तमाम उतार-चढ़ाव के बावजूद दोनों सेलिब्रिटीज ने सलमान खान के रियलिटी शो में एक-दूसरे का साथ दिया। तेजस्वी ने बीबी 15 ट्रॉफी जीती, जबकि करण कलर्स चैनल पर प्रसारित शो के दूसरे रनर-अप रहे।

 

इसे भी पढ़ें: KGF एक्टर Yesh की आने वाली फिल्म टॉक्सिक में होगी Bollywood सितारों की एंट्री, Kareena Kapoor और Kiara Advani का नाम कंफर्म


वैलेंटाइन डे 2024 पर दोनों ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। तेजस्वी ने अपने जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "हैप्पी वैलेंटाइन्स करण कुंद्रा उन सभी को जिन्हें प्यार मिला, इसे कभी हल्के में न लें... और जो लोग तलाश रहे हैं, मुझे आशा है कि आप सभी को प्यार, सहयोग, सम्मान, टीम का अनुभव मिलेगा।"

 

इसे भी पढ़ें: अपने जन्मदिन पर घर में लोगों से कैसा व्यवहार करते हैं Ajay Devgn? पत्नी Kajol ने किया पति को लेकर धमाकेदार खुसाला


क्या करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश ने कर ली शादी?

करण और तेजस्वी की शादी की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आईं। ऐसी अफवाह थी कि दोनों लवबर्ड्स ने शादी कर ली है। गपशप मिलों ने दावा किया कि उनकी शादी 2024 में होने वाली है, जबकि इंस्टाग्राम पेजों ने प्रसारित किया कि वे पहले ही शादी की प्रतिज्ञा कर चुके हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब टेली टॉक इंडिया नाम के एक पेज ने कैप्शन के साथ एक पोस्ट साझा किया, "करण और तेजस्वी अब शादीशुदा हैं।"

 

प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को अपने संदेशों से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, "मुझे दिल का दौरा पड़ा, मैं ऐसा महसूस कर रहा था कि उन्होंने कब, कहां और कैसे शादी की? लेकिन यह मजाकिया नहीं है, हमारी भावनाओं के साथ मत खेलो।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "ये मजाक नहीं, हमारी भावनाओं से खिलवाड़ मत करो, कृपया तेजरन ब्रांड है, ऐसा मत करो।"

 

इससे पहले कि आप खबरों पर यकीन करने लगें, हमें आपको वहीं रोकना होगा।  यह एक अप्रैल फूल का मज़ाक था और दोनों ने न तो शादी की है और न ही वे जल्द ही शादी करने वाले हैं।


पेशेवर मोर्चे पर, तेजस्वी प्रकाश को आखिरी बार नागिन 6 में देखा गया था। कलर्स चैनल पर एक साल से अधिक के सफल प्रदर्शन के बाद यह शो जुलाई 2023 में समाप्त हुआ। करण कुंद्रा की बात करें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार हाल ही में लव अधूरा में नजर आए थे। वेब सीरीज में उनकी जोड़ी एरिका फर्नांडिस के साथ बनी थी। अधिक अपडेट के लिए इस स्थान को देखते रहें।

प्रमुख खबरें

प्रियंका गांधी से दुनिया की सबसे बड़ी एक्टर, तंज सकते हुए राधिका खेड़ा बोलीं- कांग्रेस में महिलाओं का कितना सम्मान है, मैं उसका उदाहरण हूं

World Hypertension Day 2024: उच्च रक्तचाप के जोखिम को कम करने में मदद के लिए लाइफस्टाइल में करें ये 5 बदलाव

Gujarat: पुलिस ने प्रमुख राजनीतिक नेताओं पर हमले की योजना बना रहे आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, तीन गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया में कथित फुटबॉल मैच फिक्सिंग में क्लब टीम का कप्तान और दो अन्य खिलाड़ी गिरफ्तार