देहरादून की वादियों में संजय मिश्रा और करणवीर बोहरा कर रहे फिल्म कुतुब मीनार की शूटिंग

By निधि अविनाश | Oct 10, 2020

आउटडोर शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म इकाइयां अपनी प्रोजेक्ट के लिए देश के विभिन्न हिस्सों की यात्रा कर रही हैं। अभिनेता संजय मिश्रा और करणवीर बोहरा इस समय अपनी फिल्म कुतुबमीनार की शूटिंग के लिए देहरादून के पास शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म, एक पिता और पुत्र की कहानी पर बेस्ड है। इसमें मिनिषा लांबा, त्रिधा चौधरी, सुमित गुलाटी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। करणवीर, जो पहले फिल्म हम तुम्हारे प्यार की में नजर आए थे, बेटे के रोल में हैं, वहीं अभिनेता संजय मिश्रा पिता का रोल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 15 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी भारत के प्रधानमंत्री की बायोपिक

संगीत निर्देशक-निर्देशक राज आशू ने कहा कि  हम देहरादून से लगभग बीस किलोमीटर दूर एक रिसोर्ट में एक हफ्ते से शूटिंग कर रहे हैं। यह एक खूबसूरत जगह है जो पहाड़ों से घिरा हुआ है। मौसम बहुत सुहावना है। वास्तव में हम एक महान समय बिता रहे हैं। निर्देशक ने कहा, “पूरी कास्ट और क्रू उस रिसॉर्ट में ठहरी है, जहाँ एक फिल्म का सेट बनाया गया है। हमने अपने लिए पूरी जगह बुक कर ली है, इसलिए बाहर से किसी के साथ भी न्यूनतम बातचीत होती है, क्योंकि किसी को भी परिसर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। यह इस महामारी के समय में सुरक्षा प्रोटोकॉल को बनाए रखने के लिए आवश्यक है। इनके अलावा अन्य सुरक्षा उपाय भी किए जा रहे हैं। ”

इसे भी पढ़ें: रेखा तो सीधी होती है लेकिन रेखा भानु गणेशन की जिंदगी इतनी टेढ़ी क्यों ?

शहर में शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए, करणवीर ने कहा, “देहरादून में शूटिंग का मेरा अनुभव शब्दों से परे है। देहरादून की वादियों में आप बहुत ताजा महसूस करते हैं, खासकर यदि आप मुंबई में रह रहे हैं। मुझे यहाँ स्वादिष्ट भोजन भी मिला, जो वास्तव में अच्छा था, खासकर के महामारी के इन समयों में। शहर इतना सुंदर है कि मैं वास्तव में इसके साथ प्यार हो गया है। वास्तव में, सजय मिश्रा जी और मैं यहां कुछ दिन रहने की योजना बना रहे थे"।

प्रमुख खबरें

Sidharth Malhotra की Yodha का ओटीटी पर प्रीमियर, जानिए फिल्म के डिजिटल डेब्यू के बारे में पूरी जानकारी

Vastu Tips: इस दिशा में अजवाइन की पोटली रखना माना जाता है शुभ, बनने लगते हैं बिगड़े हुए काम

सनी देओल और आयुष्मान खुराना की Border 2 की रिलीज डेट आयी सामने, जाने कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

What is Friendship Marriage | न बिस्तर पर सेक्स होगा, न कपल में होगा रोमांस! जापान में होने वाली नयी तरह की शादी दुनिया में बनी चर्चा का विषय