करिश्मा तन्ना ने कहा, 'बसंती' सॉन्ग केवल मनोज बाजपेयी सर के कारण किया

By रेनू तिवारी | Nov 02, 2020

फिल्म सूरज पे मंगल भरी के का नया गाना बसंती रिलीज हो गया है जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। बसंती सॉन्ग में मनोज बाजपेयी के साथ करिश्मा तन्ना भी हैं। यह गीत कुछ दिनों पहले जारी किया गया था और इसे बड़े पैमाने पर ऑनलाइन देखा गया। गाने में, करिश्मा मनोज बाजपेयी के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं।  

इसे भी पढ़ें: एक-दूसरे को डेट कर रहे थे शाहिद कपूर और अमृता राव? एक्ट्रेस का आया जवाब 

बसंती गाना पहली बार 90 के दशक की  फिल्म शोलेमें फिल्माया गया था और अब इस जाने में करिश्मा तन्ना नये अंजाद में ही नजर आ रही है। करिश्मा ने मनोज वाजपेयी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात करते हुए कहा कि अभिनेता मनोज वाजपेयी का गाने में होना उन कारणों में से एक था जिसकते बाद उन्होंने गाने के लिए हां कहा था।

इसे भी पढ़ें: देखें काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की तस्वीरें  

करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में की और संजू और ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में नजर आईं। अपने पहले डांस नंबर में मनोज वाजपेयी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, करिश्मा ने कहा, “मैं मनोज सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को अपने सम्मान और आशीर्वाद के तौर पर मानती हूं। भले ही यह सिर्फ एक डांस नंबर के लिए हो, बहु-प्रतिभाशाली मनोज सर के साथ। यह उसके साथ काम करने के लिए एक उत्कृष्ट अनुभव था, इससे बेहतर कि मैंने इसकी कल्पना क्या की थी। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है, वह इतनी प्रतिभा से भरे है, यह अविश्वसनीय है। मैंने गाने की जो वजहें बताईं, उनमें से एक गाने की धुन के लिए और दो मनोज सर के लिए थी। ” 


प्रमुख खबरें

भाजपा नीत केंद्र सरकार का कार्यकाल जल्द ही समाप्त हो जाएगा : Abhishek Banerjee

Kerala: भारी बारिश का पूर्वानुमान, मौसम विभाग ने 19, 20 मई के लिए कुछ जिलों में रेड अलर्ट जारी किया

West Bengal में BJP नेता Pawan Singh ने TMC पर लगाया लोगों को डराने, धमकाने का आरोप

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसा, ट्रक के खड्ड में गिरने से एक ही परिवार के 13 सदस्यों की मौत