Kashmera Shah ने आरती की शादी में Govinda से माफी मांगी थी, सुनीता की अनुपस्थिति पर कहा 'उनका गुस्सा रहना बनता है'

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेता आरती सिंह की शादी एक स्टार-स्टडेड इवेंट थी जिसमें उद्योग के लोकप्रिय सेलेब्स उपस्थित थे। हालाँकि, सारा ध्यान बॉलीवुड स्टार ने चुरा लिया, जो अपनी भतीजी की शादी में अप्रत्याशित रूप से उपस्थित हुए। बता दें, गोविंदा अभिनेत्री आरती सिंह और उनके कॉमेडियन भाई कृष्णा अभिषेक के मामा हैं। गोविंदा और कृष्णा के बीच 2016 में अनबन हो गई थी और तब से दोनों परिवारों के बीच बातचीत बंद है। आरती की शादी में शामिल होकर, 'हीरो नंबर 1' अभिनेता ने 'द कपिल शर्मा शो' स्टार के साथ अपने वर्षों के लंबे विवाद को समाप्त कर दिया। कृष्णा की पत्नी और अभिनेता कश्मीरा शाह ने गोविंदा के आरती की शादी में शामिल होने और अभिनेता को सुखी वैवाहिक जीवन के लिए आशीर्वाद देने पर खुशी व्यक्त की।

 

इसे भी पढ़ें: Ramayana: फिल्म के सेट से लीक हुआ राम- सीता का लुक, रणबीर कपूर और साईं पल्लवी पर टिक गयी आंखें- देखें तस्वीरें


कश्मीरा शाह ने बताया कि उन्होंने आरती की शादी में गोविंदा से माफी मांगी थी

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कश्मीरा ने शादी में गोविंदा की मौजूदगी के लिए आभार जताया। अपनी बातचीत को याद करते हुए, कश्मीरा ने बताया कि कैसे वह प्रवेश द्वार पर मेहमानों का स्वागत कर रही थी जबकि कृष्णा और आरती मंच पर थे। जब गोविंदा पहुंचे, तो उन्हें एक अद्भुत पल का एहसास हुआ और उन्होंने तुरंत झुककर नमस्ते करते हुए उनका स्वागत किया। कश्मीरा ने बताया कि कैसे वह गोविंदा को मंच तक ले गईं, जहां वह माफी मांगने के लिए उनके पैर छूना चाहती थीं। हालांकि, गोविंदा ने उन्हें रोका और 'जीतते रहो, खुश रहो' कहकर शुभकामनाएं दीं। कश्मीरा ने इसे गोविंदा द्वारा उनकी माफी स्वीकार करने के रूप में व्याख्या करते हुए कहा, "मैं उनके पैर छूने के लिए झुकी। यही माफी है।"


कश्मीरा ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपने छह साल के जुड़वा बच्चों को गोविंदा से मिलवाया। प्रसिद्ध अभिनेता ने उन्हें गर्मजोशी से गले लगाया और आशीर्वाद दिया, जिस पर कश्मीरा की ओर से गहरी भावनात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की गई। जहां गोविंदा ने अपनी मौजूदगी से शादी की शोभा बढ़ाई, वहीं उनकी पत्नी सुनीता आहूजा इस समारोह से खास तौर पर नदारद रहीं। जब कश्मीरा से सुनीता की अनुपस्थिति के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे उनके वहां होने की उम्मीद नहीं थी। उनका गुस्सा रहना बंटा है।"

 

इसे भी पढ़ें: Shruti Haasan Shantanu Breakup | 4 साल तक डेटिंग के बाद अलग हो गए श्रुति हासन और शांतनु हजारिका, आखिर क्या है ब्रेकअप की वजह?

 

उन्होंने बाद में सुनीता के साथ अपने मुद्दों को संबोधित करने की आवश्यकता को स्वीकार किया और उन्हें एक 'अल्फा' महिला बताया। इसके अलावा, कश्मीरा ने सुनीता की नाराजगी के संभावित कारण के रूप में 2018 में एक ट्वीट घटना से उत्पन्न अंतर्निहित तनाव का संकेत दिया।


आरती की शादी में गोविंदा के शामिल होने पर कृष्णा अभिषेक ने साझा की भावनाएं

कृष्णा ने भी शादी में गोविंदा की मौजूदगी पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, ''मैं बहुत खुश हूं. बहुत ख़ुशी का दिन है आज, आरती के लिए हम सब के लिए। माँ आये बहुत ख़ुशी हुई. वो दिल की बात है, हमारा ऐसा इमोशनल कनेक्ट है। उसे देखकर बहुत खुशी हुई और यश अभी भी है अंदर। (यह आरती और हम में से प्रत्येक के लिए एक बड़ा दिन है। मामा (गोविंदा) आए, और मैं बहुत खुश हूं। यह दिल की बात है। हम भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। यश अभी भी यहां है)।"


प्रमुख खबरें

Diamond League Doha 2024 Live Streaming: दोहा में इतिहास रचेंगे नीरच चोपड़ा! जानें कब, कहां और कैसे देखें इवेंट

जान्हवी कपूर की 44 करोड़ की भव्य संपत्ति खरीदने के पीछे राजकुमार राव की प्रेरणा शाहरुख खान थे...

डीएलएफ ने लांच किया लग्जरी फ्लैट्स, महज तीन दिन में बिक गए 5590 करोड़ के नए प्रोजेक्ट में बने घर

चुनाव प्रचार का अधिकार मौलिक-संवैधानिक नहीं, फिर तो सभी बेईमान राजनेता...केजरीवाल की अंतरिम जमानत का ईडी ने ये कहकर किया विरोध