दिवाली की पार्टी में फिर साथ दिखाई दिए कटरीना कैफ और विकी कौशल, देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Oct 30, 2019

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ सिंगल थी। कहा जा रहा था कि वह रणबीर से अलग होने के बाद सलमान खान के पास वापस लौट आई लेकिन वह महज एक अफवाह थी। करण ने कैट से पूछा कि वह किसके साथ फिल्म करना चाहती है? तो कैट ने कहा कि वह विकी कौशल के साथ काम करना चाहती हैं। फिर क्या!! बस यही पर कटरीना कैफ एक्सप्रेशन ने बहुत कुछ कह दिया। शो के बाद से ही दोनों की मुलाकातों की खबरें आने लगी। पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों की चिटचैट भी काफी वायरल हो गई थी। छुप-छुप कर चल रही मुलाकातों का सिलसिला कैमरे में भी कैद होने लगा। गलियारों में खबरें है कि विकी कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

दिवाली के मौके पर इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो मे दिख रहा है कि बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दोस्त की दिवाली पार्टी में एक साथ बाहर आ रहे हैं। हालाँकि दोनों कलाकार एक साथ पार्टी से निकले, लेकिन वे अंततः अपनी अलग कारों में चले गए, एक दैनिक रिपोर्ट। उन्होंने लेंसपर्सन और मीडिया क्रू के साथ एक संक्षिप्त फोटो-ऑप किया, जो उनके अलग-अलग तरीकों से जाने से पहले बाहर इंतजार कर रहा था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है वहीं कैटरीना ने शानदार लाल रंग की घाघरा-चोली पहनी है। इस लुक में दोनों काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। 

 

प्रमुख खबरें

मालीवाल हमला मामले में भाजपा ने AAP को Anti-Woman Party करार दिया

Google Pay: बिना डेबिट कार्ड के करें यूपीआई पिन को अपडेट, अब जानें कैसे!

Orissa में लोगों ने बदलाव की उठाई माँग, प्रदेश में BJP की सरकार बनाने का किया दावा

Puri LokSabha Seat पर BJP ने Sambit Patra को फिर बनाया उम्मीदवार, अबकी बार जीत का जताया भरोसा