क्या आपने कैटरीना का जल परी अवतार देखा? नहीं तो अब देखिए...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 27, 2018

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं, और उनकी खूबसूरती के लाखों दिवाने है। सबसे पहले तो हमारे भाईजान सलमान खान, सल्लु भाई का नाम कैट की फैंस लिस्ट में  सबसे ऊपर आता हैं। सलमान खान से याद आया की मैडम कैट आज कल सलमान खान के साथ ही बिजी है। उनके पास अभी किसी और के लिए बिलकुल टाइम नहीं हैं... जब से रणबीर से ब्रेकअप हुआ है तब से वो सलमान खान के साथ हैं.. गलियारों में तो ये खबर जमकर फैली है कि रनबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अब कैट को वापस सलमान खान का कंधा मिल गया हैं। खैर हम तो आपको दिखाना चाहते है कुछ और...  इस समय कैटरीना कैफ की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कैट की हॉटनेस का जवाब नहीं हैं...

 कैटरीना कैफ ने अलग - अलग ड्रेस में फोटोशूट करवाया हैं। पहली तस्वीर में कैट में लॉंग गाउन डाला हुआ हैं और वो समुद्र के सामने खड़ी हैं साइड लुक दे रही हैं। उनकी स्मोकी आइज काफी अच्छा लुक दे रही हैं। 

 दूसरी तस्वीर में कैट ने काफी सेक्सी टॉप पहना है और रेत में लुक देती नजर आ रही हैं। 

इस तस्वीर में कैट जलपरी के अवतार में नजर आ रही है जिसमें उन्होंने बिकनी लुक वाली ड्रेस पहनी है और वो समुद्र से नहा कर निकलने वाला लुक दे रही हैं। 

 ये तो थी कैट के सेक्सी तस्वीरें...

आपको बता दे की कटरीना कैफ इस समय सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप हो जाने के बाद कटरीना कैफ को अपनी आने वाली अगली फिल्म 'जीरो' (Zero) से काफी उम्मीदें हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता