पंजाब में विपक्ष पर केजरीवाल ने कसा तंज, पूछा- क्या मान साहब अपने साथ गैंगस्टर लाए हैं?

By अंकित सिंह | Jun 15, 2022

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पंजाब दौरे पर हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ जालंधर में जालंधर से दिल्ली हवाई अड्डे के लिए नई वोल्वो बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर केजरीवाल ने कहा कि पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए आज से शानदार वोल्वो सरकारी बसों की शुरुआत हो रही है। पंजाब के लोगों की इस ख़ुशी में आज मुझे भी शामिल होने का सौभाग्य मिला। इसके साथ हि आप संयोजक ने कहा कि अब पंजाब में ईमानदार पार्टी की सरकार है, जो काम पिछली सरकारों ने इतने सालों में नहीं कर पाई वो काम हमने तीन महीने में कर दिया। उन्होंने दावा किया कि हमने पिछले 3 महीने में साढ़े 5 हज़ार एकड़ जमीनों पर से कब्जे हटाए हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई की मिली ट्रांजिट रिमांड, RML हॉस्पिटल में कराया मेडिकल


इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने हाल की घटनाओं को लेकर विपक्ष पर भी तंज कसा। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मैं विपक्ष से पूछता हूं, क्या मान साहब अपने साथ गैंगस्टर लाए हैं? ये गैंगस्टर पिछली सरकारों में पैदा हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों, राष्ट्रविरोधी तत्वों की रक्षा कोई नहीं कर सकता। पटियाला झड़प के आरोपी 24 घंटे के अंदर पकड़े गए। पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार किया। 

 

इसे भी पढ़ें: सलामत रहे दोस्ताना हमारा... हरभजन सिंह से गौतम गंभीर ने लिए मज़े, ‘AAP’ से तो पुरानी दोस्ती है...


इससे पहले, आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने कहा था कि राज्य में शराब, बालू माफियाओं और मादक पदार्थों की आपूर्ति को खत्म करने के लिए आप सरकार पहले ही कई कदम उठा चुकी है। मान ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि पंजाब से दिल्ली हवाई अड्डे के लिए लग्ज़री वॉल्वो बस सेवा शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा था कि दशकों से केवल निजी ट्रांसपोर्टर ही इस मार्ग पर अपनी बसें चला रहे हैं और ‘‘अपनी मर्जी से लोगों से किराया ले रहे हैं।’’ कांग ने कहा था कि राज्य सरकार लग्ज़री बसें चलाएगी, जिसका किराया निजी ट्रांसपोर्टर के किराए से आधे से भी कम होगा।

प्रमुख खबरें

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण

Gurugram में व्हाट्सएप के जरिए देहव्यापार गिरोह चलाने का आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Summer Season: ग्रीन टी गर्मियों में आपके मूड और एनर्जी के लेवल को कैसे बढ़ाती है, इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग