'हिंदू देवी देवताओं को नहीं मानूंगा' शपथ पर घिरे केजरीवाल के मंत्री, अब हमलावर हुई भाजपा

By अंकित सिंह | Oct 07, 2022

दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम अब मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, राजेंद्र पाल गौतम बौद्ध महासभा में शामिल हुए थे। इसी को लेकर भाजपा अब सवाल उठा रही है। भाजपा नेताओं का दावा है कि दिल्ली सरकार के मंत्री ने हिंदुओं के इष्ट देवताओं का अपमान किया है। बौद्ध महासभा के आयोजन पर ही सवाल उठाए जाने लगे हैं। खबर तो यह भी है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी राजेंद्र पाल गौतम से नाराज हैं। दरअसल, दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम बौद्ध महासभा के आयोजन में शामिल हुए थे। इसी में हिंदू देवी देवताओं को नहीं मानने की शपथ दिलाई गई खुद राजेंद्र पाल गौतम स्टेज पर मौजूद थे और शपथ ले रहे थे

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: ED की छापेमारी के बीच सिसोदिया के बचाव में फिर उतरे मुख्यमंत्री केजरीवाल


सोशल मीडिया पर भाजपा यह वीडियो लगातार साझा कर रही है। भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि यह है आम आदमी पार्टी का दोगलापन। जिस राज्य में चुनाव होते है वहाँ अरविंद केजरीवाल और उनके गुर्गे, जय श्री राम और जय श्री कृष्ण कहते थकते नहीं। लेकिन जहाँ सत्ता में होते है वहाँ उनके मंत्री (ख़ुद सुनिए) कैसे हमारे इष्ट देवताओं का अपमान करते है। ग़ज़ब है केजरीवाल। उन्होंने दावा किया कि मंत्री है रजिंदर गौतम। और आज ही हम इसके ख़िलाफ़ पुलिस में कम्प्लेन करवाने जा रहे है। किसी को कोई हक़ नहीं किसी दूसरे धर्म का अपमान करे। वहीं भाजपा के फायर ब्रांड नेता कपिल मिश्रा ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि केजरीवाल का मंत्री दिल्ली में हिंदुओं को, हिंदू देवी देवताओं को गाली दे रहा है और केजरीवाल गुजरात में जय श्री कृष्णा बोलने का ढोंग कर रहा है। मुफ़्त का सामान देकर गरीब हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराने वाली एजेन्सी बन गयी हैं आम आदमी पार्टी। 

 

इसे भी पढ़ें: उपराज्यपाल को लेकर केजरीवाल ने किया था ट्वीट, अब भाजपा और कांग्रेस के नेता हुए हमलावर


इसके अलावा मनोज तिवारी ने भी एक वीडियो शेयर किया है और लिखा कि इतना हिंदू विरोधी क्यों है आप? हिंदू धर्म के ख़िलाफ़ शपथ ले भी रहे है और दिला भी रहे है ये आप के मंत्री। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि एक बार फिर आप का हिंदू विरोधी चेहरा बेनकाब..अरविंद केजरीवाल के मंत्री लोगों से शपथ दिलवा रहे हैं कि मैं किसी ब्रह्मा, विष्णु, महेश को नहीं मानूंगा! तो फिर चुनाव के दौरान मंदिरों में क्या दर्शाने के लिए जाते हो? क्या हिंदू धर्म इतना चुभता है AAP की आंखों में? इतनी नफरत क्यों? भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने लिखा कि  केजरीवाल के मंत्री राजेन्द्र पाल सार्वजनिक रूप से हिंदू देवी देवताओं का अपमान कर कर रहे हैं। करें भी क्यू ना जब केजरीवाल ही ईश्वर को अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ता, केजरीवाल का ईश्वर प्रेम महज दिखावा है और किसी और को खुश करने के लिए हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाता है।

प्रमुख खबरें

PM Modi की रैली को लेकर पुख्ता हुए सुरक्षा इंतजाम, हजारों पुलिस कर्मी संभालेंगे सुरक्षा की जिम्मेदारी

कोई भी सरकार संविधान नहीं बदल सकती: Nitin Gadkari

Vodafone Idea की छह महीनों में चुनिंदा शहरों में 5जी सेवा लाने की योजनाः CEO

दिल्ली में आज चुनावी शंखनाद करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी, जनता में बेहद उत्साह