इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दिखा KGF स्टार Yash का स्टाइलिश अवतार, इंटरनेट पर छाई 'रॉकी भाई' की तस्वीर

By एकता | Sep 15, 2022

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। अभिनेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह रॉकी भाई के अवतार में नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शानदार हैं और उससे भी शानदार हैं यश का स्टाइलिश अवतार। अभिनेता का यह स्टाइलिश अवतार लोगों को अपनी और आकर्षित कर रहा है और लाखों लड़कियां उनके लुक्स पर मर मिट गई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Munawar Faruqui का टूटा रिश्ता, Anjali Arora संग बढ़ी नजदीकियां बनी ब्रेकअप की वजह!


अभिनेता यश ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मेरे पास सफेद है, मैं अंधेरे का मालिक हूं।" तस्वीर में अभिनेता सफेद इंडो वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर चेन, वॉच, और ब्राउन बूट्स, बन और अपनी सिग्नेचर दाढ़ी के साथ कम्पलीट किया है। अपने इस पूरे लुक में अभिनेता काफी स्टाइलिश लग रहे हैं और लोगों को शानदार फैशन गोल दे रहे हैं। बता दें कि यश ने यह ऑउटफिट पिछले वीकेंड हुए SIIMA अवार्ड्स में पहना था, जिसकी तस्वीरें आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सामने आई MS Dhoni की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर, खूबसूरती के आगे फैल है एक्स Deepika Padukone


'रॉकी भाई' की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं। लोग इसे लाइक और शेयर करने में लगे हुए हैं। इसके अलावा कमेंट सेक्शन में अभिनेता के शानदार लुक की तारीफ भी हो रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर पर कमेंट किया, "किंग"। एक अन्य ने लिखा, "मेरा हीरो"। अन्य लोगों ने रॉकी भाई का नाम कमेंट किया। इसके अलावा कई यूज़र्स दिल और फायर वाले इमोजी के साथ अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं।


प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला