ZeePlex पर इस दिन रिलीज होगी ईशान-अनन्या की 'खाली पीली', देखने के लिए लगेगा 'टिकट'

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2020

निर्देशक मक़बूल ख़ान की फिल्म खाली पीली की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गयी है। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत खाली पीली इसी साल 2 अक्टूबर को ज़ी प्लेक्स (ZeePlex ) पर रिलीज होगी। यह एक बॉलीवुड की नवीनतम फिल्म है जो एक नाटकीय रिलीज़ को आगे बढ़ाती है। ZeePlex एक हाल ही में अनावरणित पे-पर-व्यू सेवा है आसान शब्दों में हॉटस्टार और अमेजन प्राइम आदि की तरह की एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है। हालांकि इसमें ट्विस्ट यह है कि खाली पीली को देखने के लिए दर्शकों को अतिरिक्त रकम ख़र्च करनी होगी, क्योंकि फ़िल्म ज़ीप्लेक्स पर पे पर व्यू (Pay Per View) स्कीम के तहत उपलब्ध रहेगी।

 

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर सम्मानित फिल्म निर्देशक जीरी मेंजल का 82 साल की उम्र में निधन

 ZeePlex की पहली बॉलीवुड फिल्म खाली पीली रिलीज होने जा रही है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा - मैड राइड ती सवारी करनी है? तो हो जाओ तैयार 2 अक्टूबर को आरेली है मैं...।

 

 

फिल्म के लीड एक्टर ईशान खट्टर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में खाली पीली के एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की संभावना के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि "मुझे लगता है कि ये ऐसे निर्णय हैं जो निर्माताओं के लिए अधिक प्रासंगिक हैं, वे वही हैं जो अर्थशास्त्र को समझते हैं और फिल्म में पैसा लगाते हैं। हालांकि मेरे लिए, व्यक्तिगत रूप से, एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि फिल्म की दृष्टि खाली पीली सहित सभी फिल्में हमेशा सिनेमाघरों में देखी जाएं, हमने इसे वैसा ही बनाया। 

 

ईशान ने कहा, “अभी हम ऐसी स्थिति में नहीं हैं जहां कोई ऐसा कर सकता है। जैसा कि मैंने कहा, मैं इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद करूंगा अगर हम इसे खत्म कर सकें। यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि अगले कुछ सप्ताह और महीने कैसे चलेंगे, इसलिए मैं चीजों को लेकर कुछ भी साफ नहीं कह सकता।


प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि