कियारा ने लगाई इंटरनेट पर आग, ब्लैक कटआउट गाउन में फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, देखें वायरल वीडियो

By प्रिया मिश्रा | Jul 13, 2022

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की फिल्म जुग जुग जियो हाल ही में रिलीज हुई है। कियारा के फैंस को उनका फैशन सेंस काफी पसंद है। चाहे इंडियन वियर हो या वेस्टर्न, कियारा हर लुक को बहुत खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं। हाल ही में कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कियारा के हॉट लुक को देखकर फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोमांटिक तस्वीर


कियारा आडवाणी ने हाल ही में उदयपुर में एक इवेंट में शिरकत की। इस इवेंट में कियारा ब्लैक कटआउट गाउन में नजर आईं। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर कियारा का एक वीडियो शेयर किया। इस विडियो में कियारा को अपना गाउन फ्लॉन्ट करते हुए और मिरर में अपनी वीडियो बनाते देखा जा सकता है। कियारा कई खूबसूरत कट आउट गाउन Galvan London लेबल का है। इस गाउन की खूबसूरत नेकलाइन और कट आउट कियारा की टोंड बॉडी को काफी कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जुलाई में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रहे हैं विद्युत् जामवाल, बहुत ही खूबसूरत है वेडिंग डेस्टिनेशन


कियारा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सॉफ्ट मेकअप लुक रखा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा था। इस लुक में कियारा की खूबसूरती देखने लायक है। सोशल मीडिया पर फैंस कियारा के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही राम चरण के साथ RC-15 और विक्की कौशल के साथ गोविंदा मेरा नाम के नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

कौन है परवेज खान? जिन्होंने 1500 और 800 मीटर दौड़ में किया कमाल, आनंद महिंद्रा भी हो गए कायल

Swati Maliwal से मारपीट मामले पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Delhi-NCR Weather Update: IMD ने जारी की हीटवेव की चेतावनी, 45 डिग्री तक पहुंच सकता है तापमान

DDA पर अब भरोसा नहीं कर सकते, कोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर पेड़ काटने पर SC ने लगाई फटकार