Don 3 में Ranveer Singh के साथ एक्शन करती दिखेंगी Kiara Advani, शाहरुख खान के फैंस को लगा झटका

By रेनू तिवारी | Feb 20, 2024

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फरहान अख्तर ने 'डॉन 3' के लिए फीमेल लीड की घोषणा कर दी। कियारा आडवाणी आगामी फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरहान ने एक्स पर एक वीडियो के साथ अभिनेता का स्वागत किया। प्रशंसक पहले से ही कियारा और रणवीर के बीच शानदार केमिस्ट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर कियारा आडवाणी ने अपनी एक्शन से भरपूर भूमिका से 'डॉन' ब्रह्मांड में आग लगा दी है। फरहान ने एक्स पर घोषणा साझा की और लिखा, "डॉन यूनिवर्स में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी...#डॉन3।"


फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित, 'डॉन 3' एक उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा के लिए मंच तैयार करते हुए एक और एड्रेनालाईन-ईंधन देने का वादा करता है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित, जो दर्शकों को खुश करने वाली असाधारण परियोजनाओं को तैयार करने के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाने जाते हैं, प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित किस्त के लिए एक उत्कृष्ट कृति होने का वादा करने के लिए उत्सुकता बहुत अधिक है।


इससे पहले, फरहान ने पुष्टि की थी कि 'डॉन 3' की शूटिंग 2025 से पहले शुरू नहीं होगी। इसके अलावा, जब फिल्म की जल्द घोषणा के बारे में सवाल किया गया, तो अख्तर ने कहा कि वह चाहते थे कि दर्शकों को पता चले कि नया 'डॉन/' कौन होगा।



प्रमुख खबरें

DC vs LSG IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दी मात, प्लेऑफ के लिए Delhi की राह मुश्किल

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray