बचपन से ही सेक्स करने के आदी हो गये थे किम करदाशियां के पति कान्ये, ऐसे छूटी आदत

By रेनू तिवारी | Nov 04, 2019

अमेरिकी एक्ट्रेस किम करदाशियां के पति और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस इंटरव्यू में कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने अपनी कुछ इच्छाएं जाहिर की है। कान्ये वेस्ट ने अपनी इंटरव्यू में कहा कि वह आने वाले समय में अगर समय ने साथ दिया तो मैं यूएस का राष्ट्रपति बनूंगा। कान्ये की इच्छा काफू बड़ी है और वो अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की ख्वाहिश पहले भी जाहिर कर चुके हैं। कान्य खुद को अमेरिका में साल 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर दावेदार घोषित कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: रवि किशन की बेटी रीवा किशन करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, देखें फिल्म का पोस्टर

इंटरव्यू में और बात करते हुए कान्ये ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि पार्न फिल्मों के बारे में वह काफी कम उम्र में ही जानने लगे थे। कान्ये ने आगे बताया कि उसी दौरान उनकी मां की मौत हो गई थी जिसके बाद उनका दिमाग केवल शारीरिक संबंध में लग गया और मैं उसका आदी हो गया। उन्होंने कहा, कुछ लोग ड्रग्स लेते हैं। मैं सेक्स में डूब गया। वेस्ट ने बताया, मैंने 'जीसस इज किंग' एल्बम में काम करने वालों को शादी से पहले सेक्स न करने को कहा था।

इसे भी पढ़ें: तारा सुतारिया का सच, कहा- शर्मीले लोगों के लिए बॉलीवुड में कोई जगह नहीं

आपको बता दें कि किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट ने किम के जन्मदिन पर चार चैरिटी को एक मिलियन डॉलर का दान दिया था। इस बात से किम कार्दशियन काफी हैरान हो गई। उनका ये गिफ्ट किम को काफी पसंद आया। किम अकसर इस चैरीटी का समर्थन करती रहती हैं। 

प्रमुख खबरें

विपक्ष के दक्षिण में साफ, उत्तर में हाफ वाले तंज पर नड्डा का पलटवार, बोले- ग़म भुलाने के लिए ख्याल अच्छा है...

Japan के प्रधानमंत्री Kishida ने उपचुनाव में हार के बाद पद छोड़ने से किया इनकार

जिसने बनाई पहली कोरोना वैक्सीन, उस साइंटिस्ट को भ्रष्टाटारी बता चीनी संसद से निष्कासित किया गया

Port Blair हवाई अड्डे को रात में विमान उतारने, उड़ान भरने की सुविधा मिली