शादी के सीजन में इस बार ट्राई करें यह एथनिक लुक्स

By मिताली जैन | Dec 11, 2020

शादी के सीजन में हर बार लड़कियां कुछ अलग व खास पहनना चाहती हैं। वैसे जब शादी की बात हो तो अक्सर महिलाएं एथनिक वियर को ही प्राथमिकता देती हैं। आपके वार्डरोब में चाहे कितनी भी जींस, शॉर्ट्स व स्कर्ट्स मौजूद हों, लेकिन वेडिंग फंक्शन में कांजीवरम साड़ी से लेकर लहंगा, पंजाबी सलवार सूट आदि पहनने का ख्याल ही मन में आता है। इस तरह के एथनिक वियर की खासियत यह होती है कि यह कभी भी ट्रेंड से आउट नहीं होते। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे एथनिक वियर के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप बेहद आसानी से वेडिंग फंक्शन में पहन सकती हैं और स्टाइलिश दिख सकती हैं−


स्ट्रेट कट लहंगा विद क्रॉप टॉप

फैशन डिजाइनर कहते हैं कि वेडिंग में लहंगा यकीनन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। हालांकि आप एक यंग और स्टाइलिश लुक पाने के लिए उसके स्टाइल व कलर आदि पर जरूर फोकस करें। मसलन, यंग गर्ल्स पर स्ट्रेट कट लहंगा विद क्रॉप टॉप काफी अच्छा लगता है। इसमें आप कुछ ब्राइट कलर्स को कैरी कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: सिंपल साड़ी को भी बेहद स्टाइलिश बनाते हैं यह बैकलेस ब्लाउज

लॉन्ग कुर्ता विद स्कर्ट

फैशन डिजाइनर बताते हैं कि अगर आप विंटर में एक ऐसा एथनिक लुक कैरी करना चाहती हैं, जो देखने में भी काफी अच्छा लगे और आप ठंड को भी मात दे पाएं तो ऐसे में आपको लॉन्ग कुर्ता विद स्कर्ट स्टाइल पर फोकस करना चाहिए। इस स्टाइल में आप वेलवेट फैब्रिक और खूबसूरत एंब्रायडरी को पहन सकती हैं।


पहनें बनारसी साड़ी

फैशन डिजाइनर के अनुसार, बनारसी साड़ी की तो बात ही अलग है। इसमें आप गोटा पट्टी से लेकर डोरी, ज़रदोसी और सीक्वेंस आदि लुक को पहन सकती हैं। अगर आप वेडिंग में एक एलीगेंट और ग्रेसफुल लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में बनारसी साड़ी पहनना यकीनन एक अच्छा विचार है।


अनारकली सूट

जब एथनिक लुक्स की बात हो और उसमें अनारकली सूट का नाम ना लिया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। आप फ्लोर लेंथ अनारकली सूट को बेहद आसानी से वेडिंग फंक्शन में पहन सकती हैं। इन दिनों अनारकली सूट में कई तरह के कलर्स, डिजाइन व पैटर्न को पसंद किया जा रहा है। लेकिन आप ठंड के मौसम को ध्यान में रखते हुए जैकेट स्टाइल अनारकली सूट को अपने लुक का हिस्सा बनाएं। यह देखने में भी बेहद स्टाइलिश लगता है।


मिताली जैन

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut