आप दिखना चाहती हैं कूल तो शर्ट के साथ लहंगे को पहनें इस तरह

By वरूण क्वात्रा | Sep 11, 2019

जब भी लहंगे की बात आती है तो यकीनन आपके दिमाग में एक क्लासिक इमेज बनती होगी, जिसमें आप लहंगे को ब्लाउज व चुनरी के साथ कैरी करती हैं। लेकिन अब लहंगे की स्टाइलिंग के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है। अगर आप चाहें तो लहंगे या अपनी लॉन्ग स्कर्ट के साथ टीमअप कर सकती है। यह स्टाइल देखने में काफी अच्छा लगता है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के लहंगा विद शर्ट लुक दिखा रहे हैं:-

दीया मिर्जा

अगर आप किसी फ्रेंड की मैरिज में जा रही हैं या फिर किसी पार्टी को अटेंड करना है तो दीया मिर्जा का यह लहंगा विद शर्ट लुक आप कैरी कर सकती हैं। इस लुक में दीया ने ब्लैक कलर की शर्ट के साथ पिंक शेड लहंगा पहना है। वहीं लाइट मेकअप के साथ लॉन्ग ईयररिंग्स उनके पार्टी लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।

काजोल

अगर आप डे टाइम या फिर ऑफिस में यह लुक लेना चाहती हैं तो काजोल के इस लुक को आप फॉलो कर सकती हैं। इस लुक में काजोल ने मल्टीकलर शर्ट को पिंक व ऑरेंज लहंगे के साथ टीमअप किया है। वहीं काजोल का मेकअप भी बेहद लाइट व खूबसूरत लग रहा है। आप दोपहर के समय किसी भी तरह से इसे बेझिझक कैरी कर सकती हैं।

रिचा चड्ढा

अगर आप पार्टी में एक ब्यूटीफुल लेकिन यूनिक लुक चाहती हैं तो रिचा का यह लुक आपको यकीनन अच्छा लगेगा। इस लुक को किसी भी पार्टी के लिए आसानी से कैरी कर सकती हैं। इस लुक में रिचा ने व्हाइट कलर के शर्ट के साथ ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। साथ ही रिचा ने नेकपीस भी टीमअप किया है, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है।

अदिति राव हैदरी 

अदिति ने व्हाइट शर्ट को ब्लू कलर के लहंगे के साथ टीमअप किया है। इस लुक को और भी अधिक आकर्षक बनाने के लिए अदिति ने शर्ट में नॉट बांधा है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। इस लुक में अदिति ने लॉन्ग ईयररिंग्स कैरी किए हैं। वहीं अगर बात मेकअप की हो तो अदिति ने अपनी आंखों को अधिक फोकस किया है और लिपस्टिक को उन्होंने बेहद लाइट ही रखा है। 

- वरूण क्वात्रा

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA