जानिए दीपिका रणवीर के मुंबई रिसेप्शॅन से जुड़ी कुछ मज़ेदार बातें!

By श्वेता उपाध्याय | Dec 06, 2018

दीपिका रणवीर की शादी किसी त्योहार से कम नहीं रही।  बीते 15 दिनों से लगातार जिस खबर ने बॉलीवुड की बाकी सब खबरों को फ़ीका कर दिया है वह है दीपिका रणवीर की शादी। शुरूवात हुई इटली में शादी से, फिर बेंगलूरु में उन्होनें अपना पहला रिसेप्शॅन आयोजित किया जिसमे कुछ चुनिंदा दोस्त और दीपिका-रणवीर के नज़दीकी रिश्तेदार शामिल हुए। उसके बाद मुंबई में लगातार 2 रिसेप्शॅन का आयोजन कर दीपिका-रणवीर ने उन सभी लोगों को खुश कर दिया जिन्हें किसी कारण वे अपनी शादी मे शरीक नहीं कर पाए।

दिसंबर 1 को हुए मुंबई रिसेप्शॅन में बड़ी ही ग़ज़ब की चका चौंध लगी। फिल्म जगत के सारे सितारों ने जम कर इसमे हिस्सा लिया. जहाँ अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए वहीं अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के रिसेप्शॅन में नाचने से भी वे पीछे नहीं हटे। अमिताभ ने जुम्मा चुम्मा दे दे  गाने पर अपने कदम थिरकाए. शाहरुख भी कहाँ पीछे रहनेवाले थे, उन्होनें भी जमकर अपनी नृत्या कला का प्रदर्शन किया।

शाहरुख और मलाइका, रणवीर के साथ मिल कर अपने गीत छइयां-छइयां पर नाच उठे. जहाँ उनके रिसेप्शॅन में दोस्तों ने रौनक लगाई वहीं कुछ ऐसे सितारे भी शामिल हुए जिनके आने की उम्मीद कम ही जताई जा रही थी। नाच गाने से भरपूर यह शाम सितारों के लिए एक त्योहार से कम नहीं साबित हुई।

अब ऐसी सितारों भरी शाम रिपोर्टर्स और फोटोग्राफर्स के नज़रों से कैसे बच सकती है और मीडीया की मौजूदगी में कोई मज़ेदार किस्सा ना हो, ऐसा भला हो सकता है क्या?  हुआ यूँ की जब एक-एक कर दीपिका-रणवीर के रिसेप्शॅन में मेहमानों का जमावड़ा होने लगा तभी मुकेश अंबानी भी अपने परिवार के साथ वहाँ पहुँचे।

 

फोटोग्राफर्स और रिपोर्टर्स के सामने पोज़ करने के बाद जब वे वहाँ से जाने लगे तब एक फोटोग्राफर ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में उनसे कहा कि 'सर जिओ का नेटवर्क बराबर नहीं चलता है, कब ठीक होगा?' इस पर वहाँ खड़े सभी लोग हँसने लगे यहाँ तक कि खुद मुकेश अंबानी भी अपनी हँसी रोक नहीं पाए। वैसे बात तो बिल्कुल पते की है और ये हम भी जानना चाहेंगे।

 

दरअसल जबसे मार्केट में जियो ने कदम रखा है, भले ही इंटरनेट की सुविधायें बढ़ गयी हैं लेकिन उसके नेटवर्क को लेकर आए दिन शिकायतें आती रहती हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा की  मुकेश अंबानी ये इशारा समझ पाते हैं या नहीं?

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री अब तक Rahul Gandhi के साथ बहस का निमंत्रण स्वीकार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए : जयराम

चार महीनों में एक लाख से अधिक वाहनों का चालान किया गया : Delhi Traffic Police

केरल में शैलजा और मंजू वारियर पर RMP नेता की टिप्पणी से विवाद खड़ा हुआ

West Bengal के हावड़ा में TMC और Congress पर बरसे PM Modi, कहा- इन्होंने वोटबैंक पॉलिटिक्स के लिए बंगाल की पहचान दांव पर लगाई