खराब मौसम के कारण कोलकाता में नहीं उतरी KKR की फ्लाइट, अचानक गुवाहाटी में करना पड़ा लैंड

By Kusum | May 07, 2024

सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्लाइट कोलकाता पहुंची। लेकिन लैंड नहीं कराया जा सका। इसके बाद फ्लाइट को गुवाहाटी डायवर्ट किया गया। दरअसल, इस दौरान फ्लाइट में बैठे खिलाड़ियों के चेहरे पर खौफ साफ देखा जा सकता था, लेकिन आप जानना चाहेंगे कि फ्लाइट को कोलकाता से गुवाहाटी क्यों डायवर्ट करना पड़ा। दरअसल, कोलकाता में मौसाम बेहद खराब था जिस कारण फ्लाइट को गुवाहाटी डायवर्ट कर दिया। हालांकि, गुवाहाटी में फ्लाइट लैंड करने में कामयाब रही। 


वहीं बता दें कि, सोमवार को कोलकाता में तेज आंधी और बिजली के साथ बारिश हुई। इस दौरान तकरीबन 1 घंटे तक कोलकाता एयरपोर्ट से विमानों की आवाजाही बाधित रही। साथ ही 12 चार्टेड फ्लाइट्स को डायवर्ट किया गया। कोलकाता से फ्लाइट डायवर्ट होने के बाद केकेआर की फ्लाइट गुवाहाटी पहुंची। जहां खिलाड़ियों को लगभग 2 घंटे बिताने पड़े। फिर दोबारा कोलकाता के लिए उड़ान भरने की अनुमति मिल गई। इससे पहले इकाना स्टेडियम में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर ने लखनऊ सुपर जांयट्स को 98 रनों के बड़े अंतर से हराया। 


वहीं अब कोलकाता नाइट राइडर्स प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। केकेआर के 11 मैचों में 16 प्वाइंट्स हैं। हालांकि, राजस्थान रॉयल्स के भी 16 पॉइंट्स हैं। लेकिन बेहतर रन रेट के कारण केकेआर टॉप पर काबिज हो पाई है। वहीं दोनों टीमों का प्लेऑफ में खेलना तय है। इसके बाद सीएसके 12 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है। साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के भी बराबर 12-12 प्वाइंट्स हैं। 

प्रमुख खबरें

पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ जम्मू कश्मीर में BJP का प्रदर्शन

CAA मोदी की गारंटी है, पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में PM Modi ने कांग्रेस और टीएमसी को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू

मोदी सरकार ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला : Rajnath Singh

चुनाव के बाद Mohan सरकार में कैबिनेट का विस्तार संभव, Congress से आए नेता बन सकते हैं मंत्री